अनन्या पांडे की अचानक हुई ऐसी हालत, लंबाई देख लोगों ने किया ट्रोल और कहा- खली भी आपसे छोटा है | ananya panday became tallest girl people trolled and said khali is younger than you

हद से ज्यादा लंबी नजर आ रही हैं अनन्या

हद से ज्यादा लंबी नजर आ रही हैं अनन्या

आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने कुछ अलग करने के चक्कर में ऐसा स्टाइल अपनाया कि लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना दिया। दरअसल अनन्या पांडे का एक रीसेंट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनन्या हद से ज्यादा लंबी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके आसपास खड़े लोग उनके कंधे तक भी नहीं पहुंच पा रहे हैं। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

अनन्या पांडे को लोगों ने कहा स्ट्रीट लाइट

अनन्या पांडे के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करने के बाद से ही ये तेजी से वायरल हो रहा है। लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- हाहाहाहा सर्कस वाला आदमी। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- शायद यह सर्कस में काम करने की प्लानिंग कर रही हैं। एक और यूजर ने लिखा है- यह दीपिका की वाइब दे रही है।

अनन्या पांडे की खली से की गई तुलना

एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें स्कूल का ब्लैकबोर्ड कहा है तो वहीं एक और यूजर ने उन्हें 5जी नेटवर्ट का टावर कहा है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें स्ट्रीट लाइट बताकर उनका मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ग्रेट खली छोटा लगने लगा इनके 10 इंच के हील्स पहनने के बाद।

अनन्या पांडे पर बन चुके हैं मीम्स

आपको बता दें कि पिछले महीने अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आए थे। इस फिल्म के लिए भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। लोगों ने उनकी एक्टिंग स्किल्स को लेकर काफी खरी-खोटी सुनाई थी। साथ ही हॉलीवुड डायलॉग बोलने पर भी लोगों ने इनके जमकर मजे लिए थे। इतना ही नहीं, कपिल शर्मा के शो में भी जब अनन्या पांडे ने अपनी जीभ से नाक को छुआ था, तो उस पर भी इनके कई मीम्स बनाए गए थे।

इसे भी पढ़ेंःअनन्या पांडे से ब्रेकअप को लेकर ईशान खट्टर ने कही ये बड़ी बात, बोले- अच्छी लड़की थी लेकिन...इसे भी पढ़ेंःअनन्या पांडे से ब्रेकअप को लेकर ईशान खट्टर ने कही ये बड़ी बात, बोले- अच्छी लड़की थी लेकिन…

अनन्या ने ईशान खट्टर से किया ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने फिल्म मेकर करण जौहर के रिएलिटी चैट शो कॉफी विद करण नें कहा था- अनन्या बहुत अच्छी हैं। वह वाकई बहुत स्वीट हैं, जो भी उनसे मिलेगा, वह इस बात को मानेगा। ईशान ने यह भी कहा था- वह मुझे बहुत प्यारी हैं और हमेशा रहेंगी। रैपिड फायर राउंड के दौरान ईशान ने यह खुलासा किया था कि अनन्या से झगड़ा होने के बाद उन्होंने 2 हफ्ते तक उनसे बात नहीं की थी। आपको बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का रिलेशनशिप करीब 3 साल तक चला था।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.