अब पंजाब में पिटबुल डॉग का कहर, 5 गांवों में 12 लोगों को किया लहूलुहान, जान बचाने के लिए फौजी ने मार गिराया | pitbull dog bite 12 people in 5 villages bled army man killed dog to save his life punjab gurdaspur

60 वर्षीय बुजुर्ग को किया घायल

60 वर्षीय बुजुर्ग को किया घायल

बता दें कि टैंगो शाह गांव के पास कुत्ते ने पहले दो मजदूरों को काटा। दोनों ने गले में जंजीर बांधकर खुद को बचाने की कोशिश की। लेकिन कुत्ता भागने में सफल रहा और गांव के अंदर घुस गया। इसके बाद अपने घर पर बैठे 60 वर्षीय दिलीप कुमार पर हमला किया।

गेट के अंदर खींचने पर बुजुर्ग की बची जान

गेट के अंदर खींचने पर बुजुर्ग की बची जान

बुजुर्ग ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने बुजुर्ग को ही कुछ दूरी तक घसीट दिया। जिससे दिलीप कुमार लहूलुहान हो गए। दिलीप कुमार के भाई ने रोड से गेट के अंदर खींचकर उनकी जान बचाई। इसके बाद पिटबुल ने बलदेव राज के पैर पर हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया।

कई जानवरों को मारा

कई जानवरों को मारा

वहां से पिटबुल दौड़कर घरोटा रोड की ओर गया और रास्ते में कई जानवरों को मार कर एक ईंट भट्ठे पर पहुंच गया। इसके बाद उसने भट्ठे पर एक नेपाली चौकीदार रामनाथ पर हमला कर दिया। रामनाथ को दो गली के कुत्तों ने बचा लिया। पिटबुल छनी गांव की ओर दौड़ा और वहां सो रहे मंगल सिंह को काट लिया।

मॉर्निंग वाक पर निकले लोगों को किया घायल

मॉर्निंग वाक पर निकले लोगों को किया घायल

सुबह 5 बजे पिटबुल दूसरे गांव पहुंचा और मॉर्निंग वाक पर निकले लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। पिटबुल फिर चुहान गांव की ओर भागे और एक रिटायर फौजी पर हमला कर दिया। जो खेतों में चल रहे थे और उनके हाथ को बुरी तरह घायल कर दिया।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

फौजी ने कुत्ते को उसके दोनों कानों से पकड़ा और कुत्ते के मुंह में टिक लगा दिया। ग्रामीण उसके बचाव में आए और फौजी ने अन्य लोगों के साथ कुत्ते को मार डाला। घायलों को दीनानगर और गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.