अलविदा कॉमेडी किंग: अंतिम संस्कार से पहले राजू श्रीवास्तव का हुआ पोस्टमार्टम, ये है वजह | Raju Srivastava’s post-mortem will be done before last rites this is reason

 राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार गुरुवार 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा, जिसकी उनके परिवार ने पुष्टि की है। वहीं अब पोस्टमार्टम के बारे में राजू श्रीवास्तव के भतीजे मृदुल श्रीवास्तव ने बताया कि वो हमारे परिवार के स्तंभ थे। पीएम समेत तमाम बड़े नेताओं ने फोन किया, सीएम योगी रोजाना संपर्क में रहे। एम्स में पोस्टमॉर्टम किया गया, क्योंकि वह (एम्स दिल्ली में) बेहोश थे और उसके साथ कोई नहीं था, उस समय एमएलसी (MEDICO-LEGAL CASE) बनाया गया था।

जानिए क्यों होगा पोस्टमॉर्टम?

जानिए क्यों होगा पोस्टमॉर्टम?

दरअसल, जिम करते हुए वक्त अचानक राजू श्रीवास्तन गिर गए थे। उसके बाद उनका शरीर अचेत हो गया। एम्स में इलाज के दौरान राजू जवाब नहीं दे पा रहे थे। इलाज के 41 दिनों तक उन्होंने एक बार भी पूरे तरीके से होश नहीं आया। ऐसे में अगर किसी शख्स को बेसुध हालात में अस्पताल में एडमिट कराया जाता है और उसकी ट्रीटमेंट के दौरान मौत हो जाती है तो ऐसी सिचुएशन में पोस्टमार्टम होता है। फिर रिपोर्ट तैयार की जाती है।

भाई के घर जाएगा पार्थिव शरीर, होंगे अंतिम दर्शन

भाई के घर जाएगा पार्थिव शरीर, होंगे अंतिम दर्शन

बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम के बाद राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस के जरिए उनके भाई के घर भेजा गया, जहां अंतिम दर्शन के बाद अगले दिन गुरुवार सुबह यानी 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को बुधवार सुबह 10 बजकर करीब 20 मिनट पर निधन हो गया था।

राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सुनकर रो पड़े सुनील पाल, कहा- राजू जी ने पैसे देकर की थी मेरी मदद और....राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सुनकर रो पड़े सुनील पाल, कहा- राजू जी ने पैसे देकर की थी मेरी मदद और….

पत्नी शिखा श्रीवास्तव गमगीन

पत्नी शिखा श्रीवास्तव गमगीन

वहीं उनके निधन के बाद उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव बेसुध नजर आईं। उनका रो-रोकर बुरा हाल हैं। उन्होंने बताया कि मैं उम्मीद कर रही थी और प्रार्थना कर रही थी कि वह इस स्थिति से बाहर आ जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि वह एक सच्चे योद्धा थे।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.