आदमपुर उपचुनाव में झाडू चुनाव चिन्ह के साथ उतरेगी आम आदमी पार्टी | Aam Aadmi Party symbol in Adampur by-election



नई दिल्ली: हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने में दो साल का वक्त बचा है, लेकिन सियासी दलों ने अभी से ही अपने-अपने तरकश संभाल लिए हैं। दिल्ली और पंजाब की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने आदमपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव लडऩे का ऐलान किया है। आदमपुर में 3 नवम्बर को उपचुनाव घोषित हो चुके हैं और 6 नवम्बर को परिणाम घोषित होगा।

आदमपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी को लेकर आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास पर हरियाणा से आए लोगों के साथ बैठक की और ऐलान किया कि आदमपुर उपचुनाव आम आदमी पार्टी अपने चुनाव चिन्ह झाडू पर लड़ेगी।

सुशील गुप्ता ने कहा कि चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली और पंजाब का मॉडल लेकर जनता के पास जाएंगे। दिल्ली की सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा के कामों की चर्चा दुनिया भर में है और हरियाणा में भी इसी पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होने कहा कि उपचुनाव मुख्यमंत्री के लिए भले न हो लेकिन आदमपुर के उपचुनाव से जनता अपना फैसला जरूर हरियाणा की भाजपा सरकार को सुना देगी। यह सीट कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे के बाद यह सीट खाली हुई थी। वह भाजपा में शामिल हो गए हैं।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.