इंग्लैंड का माहौल बिगड़ा! हिंदू मंदिर के बाहर प्रदर्शनकारियों ने लगाए ‘अल्लाहू अकबर’ के नारे | 200 strong mob allegedly from Muslim community stage protest outside a Hindu temple in england

इंग्लैंड में हिंदू मंदिर के बाहर प्रदर्शन

इंग्लैंड में हिंदू मंदिर के बाहर प्रदर्शन

इंग्लैंड में प्रदर्शन से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि स्पॉन लेन में स्थित दुर्गा भवन हिंदू सेंटर के बाहर लोगों की भीड़ मौजूद है। इस दौरान कई लोगों को ‘अल्लाहू अकबर’ की नारेबाजी भी करते देखा और सुना जा सकता है। जब पुलिस प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पहुंची तो लोग दीवार फांद कर भागने की कोशिश की।

शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया गया था

शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया गया था

बर्मिंघम वर्ल्ड की रिपोर्ट के अनुसार अपना मुस्लिम नाम के एक सोशल मीडिया अकाउंट की ओर से मंगलवार को दुर्गा भवन मंदिर के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया गया था।

गिराया भगवा झंडा

गिराया भगवा झंडा

यह घटना भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बाद पूर्वी इंग्लैंड के लीसेस्टर शहर में हुई हिंसक झड़पों को लेकर हो रही है। ऐसी भी खबरें थीं कि शहर में एक हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ की गई और उसके बाहर एक भगवा झंडा अज्ञात लोगों ने गिरा दिया।

सद्भावना बनाए रखने की अपील

सद्भावना बनाए रखने की अपील

वहीं पूर्वी इंग्लैंड के शहर लीसेस्टर में उपद्रव के बाद हिंदू और मुसलमान समुदाय के नेताओं ने मंगलवार को सद्भावना बनाए रखने की अपील की है। दूसरी ओर पुलिस ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बाद हुई हिंसक झड़पों के सिलसिले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

(Photo Credit : Social Media)

ये भी पढ़ें :डायनासोर के अंत को लेकर बड़ा खुलासा, विलुप्त होने से पहले ही खत्म होने लगे थेये भी पढ़ें :डायनासोर के अंत को लेकर बड़ा खुलासा, विलुप्त होने से पहले ही खत्म होने लगे थे

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.