इनेलो की सम्मान रैली में शामिल होंगे मुख्यमंत्री नीतीश, लालू, सोनिया गांधी से हो सकती है मुलाकात | CM Nitish will attend INLD rally in Fatehabad, may also meet Sonia Gandhi along with Lalu



फतेहाबाद। चौधरी देवीलाल की 109वीं जयंती के अवसर पर फतेहाबाद में 25 सितंबर को इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) सम्मान दिवस रैली का आयोजन कर रही है। इस रैली में देश के 11 राज्‍यों के भारतीय जनता पार्टी विरोधी नेता जुटेंगे। इसमें बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव भी शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि इसी दिन शाम में नीतीश कुमार तथा राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से दिल्‍ली में मुलाकात करेंगे।

विदित हो कि साल 1989 में चौधरी देवीलाल ने अपने 75वें जन्मदिवस के अवसर पर पहली बार नई दिल्ली के वोट क्लब पर विपक्षी एकजुटता के लिए विशाल ‘सम्मान दिवस’ रैली का आयोजन किया था। इसके बाद इनेलो के तत्‍वावधान में हर साल सम्मान दिवस रैली का आयोजन होता आ रहा है। अब 33 साल बाद चौधरी अभय सिंह चौटाला फतेहाबाद की रैली में 11 राज्यों के विपक्षी दलों के बड़े नेताओं को एक मंच पर लाकर इतिहास दोहरा रहे हैं।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.