कनाडा से साजिशें रच रहे गैंगस्टरों को काबू करने के लिए पंजाब सरकार ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस | Punjab Govt issued a Red Corner Notice to gangsters those live in Canada



|

जालंधर। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में होने का दावा करते हुए कहा कि गैंगस्टरों तथा नशा तस्करों के खिलाफ सरकार ने सख्ती की हुई है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार द्वारा व्यक्त की गई आपत्तियों को रद्द करते हुए कहा कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या का भारी दुख है। मूसेवाला हत्याकांड में शामिल कई शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पंजाब पुलिस ने कनाडा में बैठे कई गैंगस्टरों को लेकर रैड कॉर्नर नोटिस जारी करवा दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है तथा आने वाले समय में पंजाब को पूरी तरह से गैंगस्टरमुक्त बनाया जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पुलिस चालान भी पेश कर चुकी है तथा कई मास्टरमाइंड गैंगस्टरों के नाम भी उजागर कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब मेलों व त्यौहारों की धरती है तथा इसी भावना को बनाए रखने के लिए पंजाब सरकार कानून-व्यवस्था के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने नहीं देगी।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.