किंग कोबरा को Kiss करने की कोशिश कर रहा था युवक, अचानक हो गया हमला, वीडियो हुआ वायरल | King cobra bite a Man when he Tries To Kissing video viral

कर्नाटक के शिवमोगा में घटी है घटना

कर्नाटक के शिवमोगा में घटी है घटना

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो कर्नाटक के शिवमोगा जिले का बताया जा रहा है। शिवमोगा के भद्रावती में यह घटना घटी है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सांप के साथ खिलवाड़ कर रहा है, लेकिन इसी छेड़छाड़ के दौरान सांप उसके होट पर काट लेता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

सांप के हमले में बचा युवक

सांप के हमले में बचा युवक

जानकारी के मुताबिक, सांप का शिकार हुआ युवक एक रैप्टाइस रेस्क्यू करने वाला कार्यकर्ता है। 30 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी सांप को चूमने की कोशिश कर रहा है। उसके इस करतब का वीडियो भी बनाया जा रहा है, लेकिन अचानक किंग कोबरा उस युवक के होट पर काट लेता है। हालांकि वो इस हमले में बच जाता है, लेकिन यह वीडियो और लोगों को यह सीख देने के लिए है जो जीव जंतुओं के साथ छेड़खानी करते हैं।

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

वायरल वीडियो पर कई लोग मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि जिंदा बचा या नहीं? एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मुझे लगता है कि यह अब तक का सबसे बेहतरीन लिप-टू-लिप है।” तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यह सिर के नीचे आता है..’ महिलाएं पुरुषों से ज्यादा क्यों जीती हैं।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.