‘गजोधर भईया’ से पहले फैंस को गमगीन कर गए हैं ये सितारे, सदमे से कम नहीं थी मौत | before Raju Srivastava sridevi singer kk and sidharth shukla passes away

राजू ने दिया तगड़ा झटका

राजू ने दिया तगड़ा झटका

58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव का निधन सबके लिए एक झटका है। जिम में वर्कआउट करते हुए राजू बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब राजू सबको छोड़कर जा चुके हैं। उनके परिवार और फैंस के लिए ये क्षण बेहद मुश्किलों भरा है। राजू से पहले भी फैंस के चहेते सितारे उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए जा चुके हैं।

केके की हुई थी अचानक मौत

केके की हुई थी अचानक मौत

फैंस के दिलों में राज करने वाले केके की मौत के हादसे को कोई कैसे भुला सकता है। कृष्ण कुमारकुन्नथ यानी केके की मौत काफी शॉकिंग थी। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही सिंगर स्टेज से गिर पड़े थे। इसके बाद जब पोस्टमार्टम हुआ, तो पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया था।

सिद्धार्थ शुक्ला को आया हार्ट अटैक

सिद्धार्थ शुक्ला को आया हार्ट अटैक

अपनी फिटनेस पर अकसर ध्यान देने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की मौत किसी सदमे से कम नहीं थी। कोई बीमारी ना होने के बाद भी सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ा और पता चला कि उनकी मौत हो गई थी। एक्टर की मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा।

दुनिया छोड़ गए पुनीत राजकुमार

दुनिया छोड़ गए पुनीत राजकुमार

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की अचानक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया था। महज 46 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। पुनीत राजकुमार को भी दिल का दौरा पड़ा था।

श्रीदेवी की मौत से लगा सदमा

श्रीदेवी की मौत से लगा सदमा

मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत ने भी सबको हिला कर रख दिया था। एक्ट्रेस की दुबई में हार्ट अटैक से मौत हुई थी। शादी समारोह में शामिल होने गईं श्रीदेवी की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें हार्ट अटैक आया। इसके बाद सबकी चहेती एक्ट्रेस का निधन हो गया।

राज कौशल की मौत से हिल गई थीं मंदिरा

राज कौशल की मौत से हिल गई थीं मंदिरा

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की 49 साल की उम्र में मौत हुई थी। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। अस्पताल ले जाते हुए ही राज ने दम तोड़ दिया था। पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज की मौत से उनका परिवार और पत्नी मंदिरा बेदी बुरी तरह टूट गए थे।

ये भी पढ़ें :दुखों से भरी रही राजू श्रीवास्तव की जिंदगी, कभी बहन की शादी के लिए बेचा था 'सपनों का आशियाना' और फिर...ये भी पढ़ें :दुखों से भरी रही राजू श्रीवास्तव की जिंदगी, कभी बहन की शादी के लिए बेचा था ‘सपनों का आशियाना’ और फिर…

अमित मिस्त्री की 47 साल में मौत

अमित मिस्त्री की 47 साल में मौत

अभिनेता अमित मिस्त्री की मौत भी किसी सदमे से कम नहीं थी। 47 साल की उम्र में उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन इसी दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.