गुना में बेटे की नौकरी लगवाने के प्रयास में मां की लुट गई आबरू, कांग्रेस नेता पर रेप का आरोप | physical assault on woman in the name of job in guna

महिला के साथ हुआ नौकरी लगवाने के नाम पर धोखा

महिला के साथ हुआ नौकरी लगवाने के नाम पर धोखा

बीनागंज में एक महिला अपने बेटे की नौकरी लगवाने के लिए प्रयास कर रही थी तभी इस दौरान उसकी मुलाकात बीनागंज के कांग्रेस के शहर अध्यक्ष प्रदीप सोनी से हो गई। प्रदीप सोनी ने महिला को भरोसा दिलाया कि वह उसके बेटे की नौकरी लगवा देगा। महिला भी प्रदीप सोनी के झांसे में आ गई। इसके बाद प्रदीप ने महिला को अपने घर बुला लिया।

घर बुलाकर महिला से किया दुष्कर्म

घर बुलाकर महिला से किया दुष्कर्म

प्रदीप सोनी ने महिला को अपने घर पर बुला लिया। 17 अगस्त महिला प्रदीप सोनी के घर पहुंच गई। जिस वक्त महिला प्रदीप के घर पहुंची, उस वक्त प्रदीप घर पर अकेला था। यहां प्रदीप ने पीड़ित महिला को उसके बेटे की नौकरी लगवाने का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं प्रदीप ने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए।

कई बार प्रदीप ने किया महिला के साथ दुष्कर्म

कई बार प्रदीप ने किया महिला के साथ दुष्कर्म

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि एक बार दुष्कर्म करने के बाद प्रदीप सोनी ने उसे कई बार कमरे पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला को उम्मीद थी कि उसके बेटे की नौकरी लग जाएगी इसलिए वह सब कुछ बर्दाश्त करती रही लेकिन प्रदीप सोनी ने महिला के बनाए गए अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

पीड़ित महिला ने पुलिस में की शिकायत

पीड़ित महिला ने पुलिस में की शिकायत

प्रदीप सोनी द्वारा महिला के जो अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए गए थे वह पीडि़त महिला के परिजनों तक पहुंच गए। वीडियो वायरल होने के बाद महिला थाने पहुंची और प्रदीप सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

कांग्रेस पार्टी ने किया निष्कासित

कांग्रेस पार्टी ने किया निष्कासित

महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में थाने में संदीप सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई। इस बात की जानकारी जब कांग्रेस पार्टी को मिली तो कांग्रेस पार्टी ने प्रदीप सोनी को शहर कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाते हुए प्रदीप को पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया। जिलाध्यक्ष हरिशंकर विजयवर्गीय द्वारा यह कार्रवाई की गई है। बीते 4 सालों से प्रदीप सोनी पर बीनागंज शहर अध्यक्ष के अधिकार जिम्मा था। फिलहाल कांग्रेस ने किसी भी परेशानी से बचने के लिए प्रदीप पर तुरंत एक्शन ले लिया।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.