गोरखपुर: घर से बाहर निकली युवती को अगवा कर चार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म | a girl in khorabar gorakhpur raped by four young man,three arrested

गोरखपुर,24सितंबर: गोरखपुर के खोराबार थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को उसके ही गांव के चार युवकों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की गांव के बाहर बागीचे में बदहवास स्थिति में मिली।होश आने पर लड़की ने परिजनों को पूरी बात बताई।पिता की तहरीर पर गांव के रहने वाले चार युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर खोराबार थाना पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस को दी तहरीर में पिता ने लिखा है कि बेटी शौच के लिए घर से बाहर खेत की तरफ गई थी। इसी दौरान गांव के चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया। बगीचे में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। देर रात तक बेटी के घर न लौटने पर स्वजन ने खोजबीन की तो वह बागीचे में बदहवास स्थिति में मिली। होश में आने पर उसने घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, गांव के रहने वाले एक आरोपित से पीडि़ता की फोन पर बातचीत होती थी। गुरुवार की रात में भी उसने बात की थी। पुलिस के पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि पहले से उसकी जान पहचान युवती से थी।
इसी माह 19 सितंबर को गुलरिहा क्षेत्र में बुजुर्ग महिला को बंधक बना लूटपाट करने के बाद दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। 07 सितंबर को रेलवे स्टेशन पर महराजगंज की रहने वाली युवती को अगवा कर चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.