जानिए कैसे मिलेंगे IND vs SA क्रिकेट मैच के टिकट, MP के होलकर स्टेडियम में होगा महामुकाबला | India and South Africa T20 cricket match at Holkar Stadium in Indore

कुछ ऐसी है टिकट दर

कुछ ऐसी है टिकट दर

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर क्रिकेट का रोमांच देखने मिलेगा, जहां 4 अक्टूबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होलकर स्टेडियम में टी 20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा। क्रिकेट मैच के लिए टिकट की दर एमपीसीए की ओर से तय कर दी गई हैं, जहां टिकट दरों पर एक नजर डालें तो इसमें साउथ पवेलियन लोअर के लिए 4920, पहले फ्लोर के लिए 5904, दूसरे और तीसरे फ्लोर के लिए 5535 और 4305 रूपए की दर तय की गई है।

टिकट की अलग - अलग दर

टिकट की अलग – अलग दर

ईस्ट स्टैंड लोअर के लिए 524, पहले फ्लोर (प्रिमियम) के लिए 923, पहले फ्लोर (रेगुलर) के लिए 861, ईस्ट स्टैंड सेंकड फ्लोर के लिए 800, वेस्ट स्टैंड लोअर 701, वेस्ट स्टैंड फर्स्ट फ्लोर प्रिमियम 1107, वेस्ट स्टैंड फर्स्ट फ्लोर रेगुलर 1046 और वेस्ट स्टैंड सेकंड फ्लोर के लिए 959 रूपए की दर की गई है. क्रिकेट मैच के लिए फैंस को टिकट पेटीएम और इनसाइडर डॉट इन के जरिए मिल सकेंगे, जहां 22 सितंबर को सुबह 6 बजे टिकट मिलने शुरू होंगे। एक व्यक्ति को अधिकतम चार टिकट मिलेंगे। कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर में होने वाले भारत और साउथ अफ्रीका टी 20 क्रिकेट मैच के लिए एमपीसीए ने टिकट की दर तय कर दी है, जहां अब फैंस में क्रिकेट मैच को लेकर अच्छा खासा उत्साह देखने मिल रहा है।

T20 क्रिकेट मैच को लेकर तैयारी पूरी

T20 क्रिकेट मैच को लेकर तैयारी पूरी

4 अक्टूबर को होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले इस महा मुकाबले की तैयारियां शुरू हो चुकी है, जहां स्टेडियम में तमाम तरह की तैयारियां की जा रही है, तो वहीं टिकटों की बिक्री का दौर भी अब जल्द शुरू होगा। 4 अक्टूबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले महा मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में भी अच्छा खासा उत्साह देखने मिल रहा है, जहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के बाद अब मध्य प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों को इंटरनेशनल क्रिकेट मैच देखने मिलेगा, जिसमें भारत और साउथ अफ्रीका की टीम आपस में भिड़ेंगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.