टीपीसीसी प्रमुख ए रेवंत रेड्डी बोले- तेलंगाना कांग्रेस नेताओं को लुभाने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही भाजपा | TPCC chief A Revanth Reddy said – BJP is using ED to woo Telangana Congress leaders


Samachar

oi-Foziya Khan

|

Google Oneindia News

हैदराबाद,4 अक्टूबर: टीपीसीसी प्रमुख ए रेवंत रेड्डी ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा तेलंगाना के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए मजबूर करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को ईडी के नोटिस को भाजपा की चाल के रूप में बताया कि उन्हें छोड़ने और अपने पाले में शामिल होने के लिए मजबूर किया।

revent reddy

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रेवंत ने कहा कि भाजपा उनके (कांग्रेस नेताओं के) साहस और आत्मविश्वास को नहीं हिला सकी। उन्होंने कहा कि भाजपा राहुल की भारत जोड़ी यात्रा की लोकप्रियता से डरी हुई है और बाधा पैदा कर रही है। टीपीसीसी प्रमुख ने कहा कि कर्नाटक और तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं को ईडी के नोटिस ऐसे समय में डराने के लिए थे जब भारत जोड़ी यात्रा इन दोनों राज्यों से गुजर रही थी। उन्होंने ईडी में कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार को नोटिस जारी करने का एक पैटर्न देखा, जब वह भारत जोड़ी यात्रा की व्यवस्था कर रहे थे। इसी तरह, तेलंगाना कांग्रेस के पांच नेताओं को उस समय नोटिस जारी किया गया था जब वॉकथॉन तेलंगाना में प्रवेश कर रहा था।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं को ईडी ने 1 करोड़ रुपये का चंदा देने के लिए नोटिस जारी किया था, जबकि बीजेपी को 4,841 करोड़ रुपये का बड़ा चंदा मिला था. इस बीच, कांग्रेस के शीर्ष नेता दिग्विजय सिंह, जयराम रमेश, कोप्पुला राजू और अन्य जो भारत जोड़ी यात्रा की समन्वय समितियों के प्रभारी हैं, मंगलवार को एक बैठक में भाग लेने के लिए शहर में उतरे।

English summary

TPCC chief A Revanth Reddy said – BJP is using ED to woo Telangana Congress leaders

Story first published: Tuesday, October 4, 2022, 16:17 [IST]



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.