पंजाब के पुलिसवालों के लिए खुशखबरी, DGP गौरव यादव ने की यह घोषणा | Good news for the policemen of Punjab, DGP Gaurav Yadav announcement today


Samachar

oi-Vijay

|

Google Oneindia News

जालंधर। पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव ने घोषणा की है कि राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पंजाब पुलिस के खिलाड़ियों को राज्य पुलिस द्वारा विशेष रूप से पुरस्कृत किया जाएगा।

Good news for the policemen of Punjab, DGP Gaurav Yadav announcement today

डी.जी.पी. ने वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप के लिए चयनित हुई सीनियर नैशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप की गोल्ड मैडलिस्ट खिलाड़ी सब-इंस्पैक्टर मीना कुमारी को सम्मानित करते हुए कहा कि पंजाब पुलिस अपने खिलाड़ियों का मनोबल और बढ़ाएगी ताकि वह अंतर्राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धाओं में और अच्छा प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पहले ही पंजाब के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए कई प्रकार के पुरस्कारों की घोषणा कर चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी पंजाब का खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धाओं में मैडल जीतकर आएगा उसे राज्य सरकार भी पुरस्कार देगी।

डी.जी.पी. ने कहा कि पंजाब पुलिस के खिलाड़ियों ने अतीत में भी अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें उम्मीद है कि वे भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। मीना कुमारी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि उसने पंजाब का नाम रोशन किया है। सब-इंस्पैक्टर मीना कुमारी जालंधर देहाती पुलिस में कार्यरत हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में और बेहतर प्रदर्शन करेंगी जिससे पंजाब का नाम ऊंचा होगा।

मुंबई-दिल्‍ली और अहमदाबाद के रेलवे स्‍टेशनों का री-डेवलपमेंट होगा, वर्ल्‍ड क्‍लास फैसेलिटी होंगी: रेल मंत्री मुंबई-दिल्‍ली और अहमदाबाद के रेलवे स्‍टेशनों का री-डेवलपमेंट होगा, वर्ल्‍ड क्‍लास फैसेलिटी होंगी: रेल मंत्री

English summary

Good news for the policemen of Punjab, DGP Gaurav Yadav announcement today

Story first published: Friday, October 7, 2022, 13:51 [IST]



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.