पंजाब: मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने खुसरोपुर गांव को किया सम्मानित, 1 लाख रुपये की राशि दी | program organized by Department of Water Supply under scheme of Punjab Government



कपूरथला: पंजाब के जलापूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा के नेतृत्व में स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) के तहत 23 पंचायतों को “मेरा पिंड मेरी जिम्मेदारी” योजना के तहत जलापूर्ति और स्वच्छता विभाग पंजाब द्वारा ठोस और तरल कचरे के उचित प्रबंधन के उद्देश्य से होशियारपुर के एक निजी स्कूल में राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर कपूरथला विशेष सारंगल ने बताया कि जिला कपूरथला के खुसरोपुर गांव को जलापूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री द्वारा गांव की पंचायत को एक लाख रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा कि इस 1 लाख रुपये की राशि का उपयोग पंचायत द्वारा स्वच्छता में और सुधार के लिए किया जाएगा। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण में बढ़िया स्थान पाने के लिए हम सभी को अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि हम अपने घरों से सफाई की शुरुआत करें, अगर हमारा घर और आसपास साफ-सफाई होगी तो पूरा देश स्वच्छ हो सकता है।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.