पंजाब सरकार कराएगी भोगपुर का सौंदर्यीकरण, सभी ट्यूबवैलों के रख-रखाव का कार्य भी किया जाएगा | Punjab: Govt development project for jalandhar Bhogpur


Samachar

oi-Vijay

|

Google Oneindia News

जालंधर। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के निवासियों को बुनियादी सुविधाएं और स्वच्छ वातावरण उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है। इस दिशा में कार्य करते हुए स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि राज्य सरकार ने भोगपुर के सौंदर्यीकरण और विकास पर 151.83 लाख रुपए खर्च करने का फैसला किया है। इस संबंध में विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Punjab: Govt development project for jalandhar Bhogpur

इस संबंध में जानकारी देते हुए स्थानीय शासन मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि अलग-अलग वार्डों में गलियां व नालियां बनाई जाएंगी। साथ ही कई जगहों पर गलियों व नालियों की मुरम्मत भी करवाई जाएगी। इसी प्रकार, डंप साइटों से कचरा उठाने के लिए ड्राइवरों की सेवाएं ली जाएंगी ताकि पर्यावरण को स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त बनाया जा सके। इसके अलावा अन्य पदों की भी सेवाएं ली जाएंगी ताकि साफ-सफाई व अन्य कार्यों को ठीक से किया जा सके।

पंजाब: कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल आए एशिया की सबसे बड़ी अनाज मंडी, किसानों-शेलार मालिकों से मिलेपंजाब: कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल आए एशिया की सबसे बड़ी अनाज मंडी, किसानों-शेलार मालिकों से मिले

डॉ. निज्जर ने यह भी कहा कि सभी ट्यूबवैलों के रख-रखाव का कार्य भी किया जाएगा ताकि भोगपुर के निवासियों को बेहतर पानी की सुविधा प्रदान की जा सके। मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार राज्य की जनता को भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मुहैया करवाने को लेकर प्राथमिकता दे रही है। अगर कोई अधिकारी और कर्मचारी भ्रष्टाचार करते हुए पकड़ा जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि इन कार्यों के टेंडर 17 अक्तूबर 2022 को खोले जाएंगे।

English summary

Punjab: Govt development project for jalandhar Bhogpur

Story first published: Tuesday, October 4, 2022, 18:38 [IST]



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.