पंजाब: सरकार ने लिया जालंधर नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच के कर्मियों पर एक्‍शन, किए तबादले | Punjab Government transfers of the employees of Jalandhar Municipal Corporation

Samachar

oi-Vijay

|

Google Oneindia News

जालंधर। पंजाब सरकार द्वारा पुलिस अधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का दौर लगातार जारी है। इसी के तहत पंजाब के कई जिलों के नगर निगम अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं। आज पहली बार जालंधर के नगर निगम बिल्डिंग ब्रांच के मुलाजिमों के तबादलों के सूचना मिली है। यह मुलाजिम पिछले कई सालों से एक ब्रांच में चिपके हुए थे जिन्हें आज हटा दिया गया है।

Punjab Government transfers of the employees of Jalandhar Municipal Corporation

मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम की बिल्डिंग की शाखा में यह पहली बार मुलाजिमों के तबादले किए हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इन ब्रांच में वसूली का काम कुछ मुलाजिमों के जरिए कुछ अधिकारी कर रहे थे। आपको बता दें सरकार हर बार अधिकारियों के तो तबादलें कर देती है लेकिन यह पहली बार है जब एक साथ बिल्डिंग ब्रांच के मुलाजिमों के तबादले हुए हैं।

निगम कमिश्नर दविंदर सिंह ने मुलाजिमों को तो बदल दिया था, लेकिन उन अवैध निर्माण पर कार्रवाई नहीं कर पाई हैं। इनकी स्थानीय स्तर से लेकर लोकपाल ऑफिस में भी शिकायत हैं। यह बड़े सवाल उठ रहे हैं कि इनमें प्रताप बाग में बनी अवैध दुकाने, इंडिस्ट्री एरिया में ताज होटल के साथ अवैध बने कुमरा इलेक्ट्रिकल की 2 मंजिला बिल्डिंग, प्रगति होटल, रेड पैटल होटल, लाडोवाली रोड पर बन रही बिल्डिंग पर आखिर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है?

आपको बता दें आज लुधियाना नगर निगम के एस.ई. (ओ.एड.एम.) सतिंदर कुमार का तबादला अमृतसर नगर निगम में जबकि अमृतसर के एस.ई. (ओ.एड.एम.) अनुराग महाजन का तबादला बठिंडा नगर निगम में कर दिया गया है। जालंधर, अमृतसर, लुधियाना के निगम कमिश्नर सहित कई बड़े अधिकारियों के भी तबादले किए जा सकते हैं।

शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट हुआ अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम, वित्तमंत्री ने उद्घाटन कियाशहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट हुआ अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम, वित्तमंत्री ने उद्घाटन किया

English summary

Punjab Government transfers of the employees of Jalandhar Municipal Corporation

Story first published: Wednesday, September 28, 2022, 15:05 [IST]

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.