पवन सिंह के साथ मोनालिसा हुईं इतनी बोल्ड, अक्षरा सिंह का कथित MMS भी भूलने को तैयार लोग | monalisa intimate with pawan singh people ready to forget viral MMS of akshara singh

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक गाना

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक गाना

आपको बता दें कि फिल्म ‘पवन राजा’ में मोनालिसा के साथ साथ अक्षरा सिंह भी नजर आई हैं लेकिन मूवी के हीरो पवन सिंह अपनी हीरोइन मोनालिसा के साथ रोमांटिक गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में पवन सिंह और मोनालिसा ने जमकर रोमांटिक सीन दिए हैं। इस फिल्म के गाने में मोनालिसा की बोल्डनेस के आगे सब कुछ फीका नजर आ रहा है।

गाने में हैं भरपूर बोल्ड सीन्स

भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ में ‘दीया गुल करा रानी’ गाना पवन सिंह और मोनालिसा के बीच फिल्माया गया है। हालांकि इस गाने के बीच अक्षरा भी नजर आती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह मोनालिसा और पवन को एक साथ देखती हैं तो उन्हें ये बिल्कुल पसंद नहीं आता। आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है। लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और संगीत अविनाश झा का है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस गाने को अब तक 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी वैसे तो सुपरहिट है लेकिन यहां मोनालिसा भी कमाल की लग रही हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- भोजपुरी किंग एक ही है पावर स्टार पवन सिंह। एक और यूजर ने लिखा है- पवन सिंह और मोनालिसा की की स्टोरी बेस्ट लग रही है। दोनों का सबसे अच्छा रोमांटिक गाना।

अक्षरा सिंह के नाम से एमएमएस हुआ था वायरल

अक्षरा सिंह के नाम से एमएमएस हुआ था वायरल

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। ये वीडियो काफी इंटिमेट था। खबर है कि इस प्राइवेट वीडियो को अक्षरा सिंह के एमएमएस के नाम से सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा था और इसके सामने आने के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। हालांकि अक्षरा सिंह ने साफ कह दिया है कि इस वीडियो में मौजूद लड़की वह नहीं हैं।

इसे भी पढ़ेंःकथित वायरल MMS के बीच अक्षरा सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, बोलीं- कितना प्यार करते हो मुझसे?इसे भी पढ़ेंःकथित वायरल MMS के बीच अक्षरा सिंह ने शेयर किया ऐसा वीडियो, बोलीं- कितना प्यार करते हो मुझसे?

प्राइवेट वीडियो को किया जा रहा था डाउनलोड

जानकारी के अनुसार वीडियो में लड़की का चेहरा ज्यादा साफ दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन यूट्यूब पर कई लोग इस प्राइवेट वीडियो को भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का लीक एमएमएस बताकर वायरल कर रहे थे। वहीं अक्षरा सिंह के फैंस इस बात से बहुत ही गुस्से में नजर आ रहे थे जबकि कई लोग इस वीडियो को लेकर अक्षरा सिंह को जबरन ट्रोल कर रहे थे। कई लोग इस वीडियो को डायरेक्ट यूट्यूब पर दिखाने का दावा कर रहे थे।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.