‘पहले हमारे अकाउंट में…..’, कपल ने शादी में आने के लिए रखी अजीब शर्त, टेंशन में आ गए सारे रिश्तेदार | Wedding card goes viral, Couple asks guests to transfer 50 Dollar

इतने पैसे ट्रांसफर करने को कहा

इतने पैसे ट्रांसफर करने को कहा

कपल ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों को एक कार्ड भेजा है, जिस पर लिखा है कि वो आने से पहले उनके अकाउंट में 50 डॉलर ट्रांसफर करें। भारत के हिसाब से ये राशि 4000 रुपये के आसपास होगी। इस कपल ने सोशल नेटवर्किंग साइट रेडिट पर अपने कार्ड को पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा। बहुत से लोग इस कदम की सरहना कर रहे। हालांकि कुछ ने इस पर नाराजगी जताई है।

गिफ्ट के लिए भी शर्त

गिफ्ट के लिए भी शर्त

कार्ड में नीचे लिखा है कि हम चाहते हैं कि आप प्रति व्यक्ति खाने के लिए 50 डॉलर का भुगतान करें। आपके खाने में मिठाई भी शामिल रहेगी। इसके बाद एक और छोटा कार्ड है, जिसमें वेडिंग गिफ्ट के लिए रजिस्टर 3 जगहों की लिस्ट दी गई है। जिससे साफ होता है कि ये कपल अपनी शादी के लिए मेहमानों से गिफ्ट भी चाहता है। कपल ने साफतौर पर लिखा है कि शादी में आने के इच्छुक लोग पहले सूचित कर दें।

क्या है लोगों की प्रतिक्रिया?

क्या है लोगों की प्रतिक्रिया?

सोशल मीडिया पर ये कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे। एक शख्स ने लिखा कि इस शादी में जाने से अच्छा होगा कि किसी रेस्टोरेंट में चलें जाएं। वहां पर आपको 30 डॉलर में खाना और शराब दोनों मिल जाएगी। एक अन्य ने लिखा कि कपल ने मेहमानों को टेंशन में डाल दिया है, अब इस शादी में जो भी आएगा, वो ही असली रिश्तेदार होगा।

पति अरबपति बिजनेसमैन फिर भी अंजान लड़के के साथ डेट पर गई पत्नी, लिए इतने लाख रुपयेपति अरबपति बिजनेसमैन फिर भी अंजान लड़के के साथ डेट पर गई पत्नी, लिए इतने लाख रुपये

तलाक का कार्ड भी वायरल

तलाक का कार्ड भी वायरल

अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर तलाक का कार्ड वायरल हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्य प्रदेश के भोपाल में ‘विवाह विच्छेद समारोह’ यानी कि ‘तलाक समारोह’ का आयोजन किया गया। जिसका कार्ड ऐसा था कि उसे पढ़कर आपकी हंसी निकल आए। कार्ड में तलाक का जश्न मनाने की बात कही गई थी। हालांकि विरोध की वजह से ये आयोजन कैंसिल हो गया।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.