‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद अब विक्रम वेधा के बायकॉट की अपील, सैफ का पुराना VIDEO हुआ वायरल | Vikram Vedha Saif said I will not name my child Ram, old video viral

करीना भी दिखाई दीं

करीना भी दिखाई दीं

वैसे तो ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन सैफ के विरोधियों ने फिल्म रिलीज होने से पहले इसको वायरल कर दिया। साथ ही उनके एक बयान की वजह से उनकी फिल्म के बायकॉट की अपील कर दी। जिसमें वो अपने बेटे का नाम ‘भगवान राम’ के नाम पर नहीं रखने की बात कहते हैं। उनके साथ इस वीडियो में करीना भी नजर आती हैं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी उनके बेटे तैमूर के नाम पर विवाद हो चुका है।

क्या-क्या कहा?

क्या-क्या कहा?

वीडियो में सैफ ने कहा कि मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता हूं, तो फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं? उनके आलोचकों ने इस वीडियो को एडिट किया और राम नाम वाले हिस्से को बार-बार रिपीट किया। इसी के आधार पर वो सैफ को हिंदू विरोधी बता रहे हैं। हालांकि एक्टर ने वीडियो में आगे कहा था कि वो अपने बच्चों को सेक्युलर वेल्यूज के साथ बड़ा करेंगे, जहां वो एक दूसरे की इज्जत करना सीखें।

#BoycottVikramVedha हो रहा ट्रेंड

#BoycottVikramVedha हो रहा ट्रेंड

एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि सैफ अपने बेटे का नाम राम के नाम पर नहीं रख सकते, लेकिन उसके नाम पर जरूर रख सकते है, जिसने अनगिनत हिंदुओं को मारा। एक अन्य शख्स ने लिखा कि उनकी पत्नी करीना कपूर हैं और वे असल में अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकते। ऐसा क्यों है ? इसके बाद बहुत से लोगों ने #BoycottVikramVedha के साथ ट्वीट किया।

तमिल फिल्म की है रीमेक

तमिल फिल्म की है रीमेक

आपको बता दें कि सैफ और ऋतिक रोशन पहली बार बड़ी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इसके अलावा ऋतिक एक्शन फिल्म वॉर के बाद अब बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। वहीं फिल्म की बात करें तो ये गायत्री और पुष्कर द्वारा बनाई गई तमिल फिल्म विक्रम वेधा की ऑफिशियल रीमेक है। जिसका हिंदी वर्जन मौजूद है। ऐसे में मेकर्स को दर्शकों के कम होने का भी डर सता रहा।

इन मशहूर एक्टर्स के साथ रह चुका है करीना कपूर का अफेयर, इस एक्टर संग लीक हुआ था वीडियोइन मशहूर एक्टर्स के साथ रह चुका है करीना कपूर का अफेयर, इस एक्टर संग लीक हुआ था वीडियो

करीना ने की तारीफ

करीना ने की तारीफ

हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग बड़े स्टार्स के लिए की गई थी। जिसमें करीना कपूर भी पहुंची। करीना ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन नजर आते हैं।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.