ब्रह्मास्त्र को ‘चुप’ करेगा सनी देओल का ढाई किलो का हाथ, आलिया-रणबीर को मिलेगी कड़ी टक्कर | Sunny Deol dulquer salmaan starrer chup will compete with brahmastra

Entertainment

oi-Kusum Bhatt

|

Google Oneindia News

मुंबई, 20 सितंबर: बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। हर दिन फिल्म नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। कई फिल्मों को पीछे पछाड़कर ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम की तरह तबाही मचा कर रखी हुई है। लेकिन अब लगता है कि रणबीर और आलिया की इस फिल्म को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। जी हां! ये टक्कर कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल देंगे। फिल्म को लेकर मेकर्स इसके सुपरहिट होने के कयास लगा रहे हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर सभी को काफी उम्मीदे हैं।

Sunny Deol

सनी देओल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। एक्टर की फिल्म ‘चुप’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को कड़ी टक्कर देगी और ये बात काफी बड़ी है क्योंकि बायकॉट के ट्रेंड के बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉलीवुड के लिए वरदान साबित हुई है। ऐसे में सनी देओल की इस फिल्म को लेकर दर्शक पहले से ही बेहद एक्साइटेड हैं।

आज यानी 20 सितंबर को फिल्म को देश के कई शहरों में नि:शुल्क दिखाने की घोषणा की गई है। ऐसे में सिर्फ 10 मिनट में ही सारे टिकट्स बुक भी हो गए। दर्शक फिल्म को लेकर बेहद उतावले दिख रहे हैं। फिल्म में सनी देओल के साथ दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी दिखाई देने वाले हैं।

चुप फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की ने फिल्म को लेकर फ्री टिकट की अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि वे फिल्म को फ्री में दिखाएंगे। क्रिटिक्स या फिल्म इंडस्ट्री के साथियों को नहीं, बल्कि जनता को। ऐसा करने से उनका मकसद सबसे पहले जनता की राय जानना है।

बताते चलें कि फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जो ऐसे सीरियल किलर की कहानी है, जो फिल्म का रिव्यू देने वालों की हत्या कर डालता है और उनकी लाश पर स्टार रेटिंग देता है।

ये भी पढ़ें : 'आश्रम सीक्रेट है, तो इसका पता गूगल मैप्स पर कैसे?' ब्रह्मास्त्र देखकर कन्फ्यूज हुए लोग, करण जौहर ने दिया जवाबये भी पढ़ें : ‘आश्रम सीक्रेट है, तो इसका पता गूगल मैप्स पर कैसे?’ ब्रह्मास्त्र देखकर कन्फ्यूज हुए लोग, करण जौहर ने दिया जवाब

English summary

Sunny Deol dulquer salmaan starrer chup will compete with brahmastra

Story first published: Tuesday, September 20, 2022, 16:25 [IST]

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.