भगवंत मान के साथ मास्क लगाने पर किरण खेर बोलीं- कमजोर इम्यूनिटी है इसलिए किया ऐसा | On video of Punjab CM Bhagwant Mann MP Kirron Kher explains reason for wearing mask



चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें मान से बातचीत के दौरान सांसद खेर मास्क लगाती दिख रहीं हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद मंगलवार को सांसद खेर ने एक बयान जारी कर इसकी निंदा की। साथ ही मास्क लगाने की वजह का खुलासा किया।

सांसद खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर कहा कि एक सार्वजनिक सभा में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ उनकी बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बातचीत के बीच मास्क लगाने की वजह उनकी कमजोर इम्यूनिटी है, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वह सीएम मान के प्रति अपमानजनक शब्दों का प्रयोग न करें। भले ही भगवंत मान किसी और पार्टी के हैं लेकिन उनकी एक गरिमा है, जिसका ध्यान लोगों को रखना चाहिए।

वायरल वीडियो एक जनसभा का है जिसमें भगवंत मान और किरण खेर साथ-साथ बैठे हैं। इसी बीच सीएम मान उनसे कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। सीएम मान से बातचीत के बीच में अचानक किरण खेर मुंह पर मास्क लगा लेती हैं फिर सीएम मान की बातों को सुनती हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.