भाजपा के गढ़ में ‘आप’ ने झोंकी पूरी ताकत, विधायकों संग 60 टीमों ने संभाली कमान | ‘AAP’ unleashed full force in BJP’s stronghold, 60 teams with MLAs took charge


Samachar

oi-Foziya Khan

|

Google Oneindia News

लुधियाना,9 अक्टूबर: भाजपा के गढ़ माने जाते गुजरात में सेंध लगाने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बेशक चुनावों में अभी करीब 2 महीने का समय बचा है लेकिन ‘आप’ ने 27 वर्ष से सत्ता पर काबिज भाजपा को हटाने के लिए गुजरात के लोगों को पंजाब व दिल्ली में खोले गए मोहल्ला क्लीनिकों एवं दिल्ली के सरकारी स्कूलों की बदली तस्वीर दिखाकर लुभाना शुरू कर दिया है।

aam

बात अगर पंजाब की करें तो यहां से करीब 60 टीमें जिनमें विधायक भी हैं, गुजरात की गलियों-मोहल्लों में पहुंचकर लोगों को पंजाब सरकार द्वारा 6 महीने में किए कार्यों के बारे में बता रहे हैं। मौजूदा समय में लुधियाना नार्थ से विधायक मदन लाल बग्गा, साऊथ से विधायक राजेंद्रपाल कौर छीना, आत्म नगर से विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू, साहनेवाल से विधायक हरदीप सिंह मुंडियां, गिल के विधायक जीवन सिंह संगोवाल पार्टी के वालंटियरों को साथ लेकर अहमदाबाद, राजकोट, बड़ौदरा, सुरेंद्र नगर आदि क्षेत्रों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

खास तौर पर राज्य में खोले गए आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक, भ्रष्टाचार पर लगाम, बिजली के जीरो बिल, स्कूलों में शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस की विजिट दौरान उनकी बच्चों से बातचीत खास ‘आप’ के चुनाव प्रचार का हिस्सा हैं। बता दें कि चुनावों की तारीखों की घोषणा से पहले ही ‘आप’ ने 182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा के लिए अब तक 41 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दी है जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हफ्ते में 1-2 रैलियां गुजरात के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में कर रहे हैं।

English summary

‘AAP’ unleashed full force in BJP’s stronghold, 60 teams with MLAs took charge

Story first published: Sunday, October 9, 2022, 14:48 [IST]



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.