मलाइका अरोड़ा के शो में नजर आएंगे एक्स पति अरबाज और नए बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, सामने आएगी ये सच्चाई | ex husband arbaaz and new boyfriend arjun kapoor will seen in malaika arora show truth will come out

मलाइका और अरबाज खान हैं अच्छे दोस्त

मलाइका और अरबाज खान हैं अच्छे दोस्त

आपको बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में काफी बदलाव आया है। हालांकि अरबाज और मलाइका अभी भी अच्छे दोस्त हैं और अपने बेटे अरहान खान के लिए कई बार एकसाथ नजर आते हैं।

अरबाज खान और अर्जुन कपूर शो में आएंगे नजर

अरबाज खान और अर्जुन कपूर शो में आएंगे नजर

खबर है कि ओटीटी रिएलिटी शो ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ में मलाइका अरोड़ा के एक्स पति अरबाज खान और वर्तमान बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। पिंकविला की खबर के अनुसार इस शो में अरबाज खान और अर्जुन कपूर दोनों पहुंचेंगे लेकिन अलग-अलग एपिसोड में।

अरोड़ा बहनों की कहानी होगी जबरदस्त

अरोड़ा बहनों की कहानी होगी जबरदस्त

इस शो में अर्जुन कपूर और अरबाज खान के अलावा अमृता और मलाइका के परिवार और करीबी दोस्त भी शामिल होने वाले हैं। ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ मलाइका और अमृता अरोड़ा के निजी जीवन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी को दर्शाता है। इस शओ में मलाइका और अमृता अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी के कई राज लोगों के सामने खोलेंगे।

अमृता और मलाइका की है सबसे कूल जोड़ी

अमृता और मलाइका की है सबसे कूल जोड़ी

जब बॉलीवुड में भाई-बहनों की सबसे कूल जोड़ी के बारे में बात की जाती है तो अमृता और मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले लिया जाता है। दोनों बहनें अपने फैंस को काफी खुश रखती हैं, फिर चाहे वह उनका फैशन सेंस हो, दोनों की बॉन्डिंग हो या फिर उनके पार्टी करने का स्टाइस। मलाइका और अमृता को एक साथ समय बिताते और वेकेशन पर जाते भी देखा जाता है। सिर्फ इतान ीह नहीं दोनों हमेशा अपने जीवन के बुरे दौर में एक-दूसरे के साथ खड़ी नजर आती हैं।

इसे भी पढ़ेंःजब अंजलि अरोड़ा ने बताया अपना सच, कहा- उस रात पैसों के लिए मान गई थी रूसी लड़के का ऑफरइसे भी पढ़ेंःजब अंजलि अरोड़ा ने बताया अपना सच, कहा- उस रात पैसों के लिए मान गई थी रूसी लड़के का ऑफर

दोनों बहनें इस तरह हुईं फेमस

दोनों बहनें इस तरह हुईं फेमस

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा को उनके बॉलीवुड डांस नंबर गुर नाल इश्क मीठा, छैय्या छैय्या, रंगिलो मारो ढोलना और मुन्नी बदनाम हुई के लिए जाना जाता है। इसके अलावा मलाइका अपनी फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं जिसके लिए वह पिलाटे और योग क्लासेस की मदद लेती हैं। अमृता अरोड़ी भी बतौर एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने ‘कितने दूर कितने पास’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘कम्बख्त इश्क’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.