मोदी के पास विदेश में एक रुपया जमा नहीं… इमरान खान ने नवाज शरीफ को बताया दुनिया का सबसे भ्रष्ट PM | Imran Khan is praising PM Modi, calls Nawaz Sharif corrupt

नवाज शरीफ से की पीएम मोदी की तुलना

नवाज शरीफ से की पीएम मोदी की तुलना

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने भ्रष्टाचार के मामले का जिक्र किया और पीएम मोदी व पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बीच तुलना कर डाली। इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व पीएम इमरान ने नवाज शरीफ को आड़े हाथों लिया है और पाकिस्तान से बाहर उनकी संपत्ति का गिनवा रहे हैं।

नवाज शरीफ के पास विदेश में अरबों की संपत्ति

नवाज शरीफ के पास विदेश में अरबों की संपत्ति

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में इमरान खान कहते हैं, ‘नवाज के अलावा दुनिया में कोई दूसरा नेता नहीं है जिसके पास अरबों की संपत्ति होगी। मुझे एक देश का नाम बताइए जिसके नेता के पास देश से बाहर अरबों की संपत्ति है। हमारे पड़ोसी देश को ही लें, प्रधानमंत्री मोदी की भारत से बाहर कितनी संपत्ति है?’ उन्होंने आगे कहा, ‘देश से बाहर नवाज की अथाह संपत्ति का अंदाजा भी कोई नहीं लगा सकता है।’

पहले भी भारत की प्रशंसा कर चुके हैं इमरान

पहले भी भारत की प्रशंसा कर चुके हैं इमरान

इससे पहले अप्रैल में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख ने भारत की सराहना की थी और खुद्दार देश बताया था। उन्होंने कहा था कि अभी ऐसा कोई सुपरपावर नहीं है जो पड़ासी देश पर शासन कर सके। इमरान ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान को एक साथ आजादी मिली थी लेकिन इस्लामाबाद का इस्तेमाल टिश्यू पेपर की तरह होता रहा और फिर इसे निकालकर फेंक दिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि वे अमेरिका विरोधी नहीं है लेकिन उनका देश विदेशी साजिश का शिकार हो गया।

भारत के विदेश नीति की रहे हैं कायल

भारत के विदेश नीति की रहे हैं कायल

यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने भारत की तारीफ की है। इससे पहले भी उन्होंने भारत की विदेश नीति की मुक्त कंठ से प्रशंसा की थी। उन्होंने रूस से भारत द्वारा तेल खरीदे जाने के फैसले की भी सराहना की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी सरकार भी स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से ऐसा करने की योजना बना रही थी। इमरान ने कहा कि क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद अमेरिका, भारत पर दबाव नहीं बना सका। जनता को राहत देने के लिए भारत, रूस से तेल खरीदता रहा।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.