युवती ने ठुकराया लव प्रपोजल तो मेडिकल स्टूडेंट ने होटल की चौथी मंजिल से लगाई छलांग | Medical student jumps Off hotel after being spurned by Girl in Jharkhand

Jharkhand

oi-Mukesh Pandey

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 सितंबर। झारखंड के हजारीबाग में कथित रूप से एक होटल की चौथी मंजिल से एक मेडिकल छात्र ने छलांग लगा दी। जिसके उसकी मौत हो गई। वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले की रहने वाला थी और बेंगलुरु के एक कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था।

Representational Image

पश्चिम बंगाल के एक 19 वर्षीय मेडिकल छात्र ने झारखंड के हजारीबाग जिले में एक लड़की द्वारा ठुकराए जाने के बाद एक होटल की चौथी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर जान दे दी। झारखंड पुलिस ने मंगलवार जानकारी देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले का रहने वाला यह व्यक्ति बेंगलुरु के एक कॉलेज में मेडिकल का छात्र था। हजारीबाग शहर में पढ़ रही चतरा की एक युवती से वो फर्स्ट इयर में मिला था। रविवार वो होटल में आया और लड़की से मिलना चाहता था। युवती सोमवार शाम को होटल में उनसे मिलने के लिए तैयार हो गई।

पुलिस के मुताबिक जब युवती उससे मिले होटल गई तो मेडिकल छात्र ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस दौरान युवती ने भागने की कोशिश की लेकिन कमरा बंद था। वह चिल्लाने लगी। उसकी चीख सुनकर होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन वे नाकाम रहे। इस बीच, व्यक्ति ने खिड़की का शीशा तोड़कर लड़की को घायल कर दिया।

'लाल ग्रह' पर भूकंप जैसे झटके! इनसाइट लैंडर से 85 KM दूर बने 3 गड्ढे, NASA साइंटिस्ट्स ने किया दावा‘लाल ग्रह’ पर भूकंप जैसे झटके! इनसाइट लैंडर से 85 KM दूर बने 3 गड्ढे, NASA साइंटिस्ट्स ने किया दावा

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कार्रवाई की डर से शायद वो खिड़की से कूद गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल लड़की को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर है। होटल के कमरे को सील कर दिया गया है। मेडिकल स्टूडेंट के कपडे़ और अन्य सामान जब्त कर लिए गए हैं। युवती से पूछताछ में पता चला है कि वो मेडिकल स्टूडेंट से फोन पर बात करती थी।

English summary

Medical student jumps Off hotel after being spurned by Girl in Jharkhand

Story first published: Tuesday, September 20, 2022, 23:28 [IST]

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.