यूके की यात्रा के दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने तोड़ा नियम, कोर्ट ने पूछा क्यों ना आपकी FD जब्त की जाए | Delhi Court fume over Robert Vadra stay at Dubai violating permission terms.

नई दिल्ली, 21 सितंबर। रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ दिल्ली की कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है। दरअसल कोर्ट ने विशेष शर्तों पर रॉबर्ट वाड्रा को यूके जाने की अनुमति दी थी, लेकिन यूके की यात्रा के दौरान रॉबर्ट वाड्रा दुबई भी गए थे, जिसपर कोर्ट ने उनसे सवाल किया था। कोर्ट के सवाल पर वाड्रा ने कहा कि वह मेडिकल इमरजेंसी की वजह से अगस्त माह में यूके दौरे के दौरान दुबई में रुके थे। उनकी फ्लाईट यूएई होकर यूके की थी। लेकिन कोर्ट ने वाड्रा के जवाब पर नाराजगी जाहिर करते हुए इसे खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि यह नियम और शर्तों का उल्लंघन है जो आपको विदेश यात्रा की अनुमति देते वक्त दी गई थी।

इसके साथ ही कोर्ट ने वाड्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, कोर्ट ने पूछा है कि आखिर क्यों नहीं आपकी फिक्स्ड डिपोजिट रिसीप्ट को नियमों का उल्लंघन करने की वजह से जब्त कर लेना चाहिए, जिसे आपने विदेश यात्रा की अनुमति लेते वक्त जमानत के दौर पर रखा था। स्पेशल जज निलोफर आबिदा परवीन ने सोमवार को कहा कि मैं इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही हूं कि रॉबर्ट वाड्रा को यूएई ठहरने के लिए मजबूर होना पड़ा। बता दें कि कोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा को 12 अगस्त को यूएई, स्पेन, इटली होते हुए यूके की 4 हफ्ते की यात्रा की अनुमति दी थी

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.