राजस्थान के सियासी घटनाक्रम में दिलचस्प किरदार बनकर उभरे गहलोत सरकार के यह मंत्री, बयान के वीडियो वायरल | minister Gehlot government emerged interesting character political developments Rajasthan, statement viral

गहलोत सरकार के संकटमोचक बने

गहलोत सरकार के संकटमोचक बने

साल 2020 में जब सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार से बगावत कर ली। तब बसपा से चुनाव जीत कर आए राजेंद्र सिंह गुढ़ा और उनके साथी अशोक गहलोत की सरकार के संकटमोचक बनकर उभरे। इन्होंने न केवल गहलोत सरकार को समर्थन दिया। बल्कि कांग्रेस में शामिल होकर सरकार को स्थिर भी किया। बदले में अशोक गहलोत ने राजेंद्र सिंह गुढ़ा को मंत्री बना कर इनाम दिया। इनके साथी विधायकों को सरकार में एडजस्ट किया गया।

अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं गुढ़ा

अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं गुढ़ा

राजेंद्र सिंह गुढ़ा राजस्थान में अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। गहलोत सरकार के संकट के समय साथ देने के बावजूद जब गुढ़ा को लगा कि पार्टी उन से किए वादों को निभा नहीं रही है तो गुढ़ा ने सरकार के खिलाफ आवाज उठाना शुरू कर दिया। गुढ़ा का आरोप था कि उनसे जो कमिटमेंट किए गए। उन्हें पूरा नहीं किया गया। इसके बाद हाल ही में अशोक गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की संभावनाओं के बीच गुढ़ा ने पायलट के पक्ष में बयान बाजी कर सबको चौंका दिया।

मुख्यमंत्री बदलने से पहले बदले सुर

मुख्यमंत्री बदलने से पहले बदले सुर

राजेंद्र सिंह गुड्डा अशोक गहलोत के विश्वसनीय नेताओं में शामिल हैं। लेकिन अशोक गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की संभावनाओं के बीच राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने अपने सुर बदल दिए। गुढ़ा ने पायलट की तारीफ कर सबको चौका दिया। विधायक दल की बैठक को लेकर जयपुर में हुए सियासी घटनाक्रम के बाद गुढ़ा ने लगातार बयानबाजी शुरू कर दी। जिसे लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया।

धारीवाल के खिलाफ डोकरे वाले बयान की चर्चा

धारीवाल के खिलाफ डोकरे वाले बयान की चर्चा

गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने हाल ही में प्रदेश में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर धारीवाल को लेकर कटाक्ष किया। गुढ़ा ने मंत्री शांति धारीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस डोकरे ने सारा काम बिगाड़ दिया। 80 साल का हो गया है। इसके दिमाग का एलाइमेंट बिगड़ गया है। गुढ़ा के इस बयान को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। लोगों ने उनके इस बयान की जमकर चुटकियां ली।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.