राजू श्रीवास्तव ने मौत से पहले ही वीडियो में कह दी थी यमराज की बात, बोले- वो अगर लेने आए तो… | raju srivastav had said about yamraj in video before his death says if he comes to take me

राजू श्रीवास्तव का यमराज वीडियो हो रहा है वायरल

राजू श्रीवास्तव का यमराज वीडियो हो रहा है वायरल

राजू श्रीवास्तव के निधन की दुखद खबर ने उनके उस वायरल वीडियो की याद दिला दी जिसमें उन्होंने यमराज को लेकर एक खास बात कही थी। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सिग्नेचर स्टाइल वाले जुमलों और कसीदों की कई वीडियोज शेयर करते रहते थे। राजू श्रीवास्तव के दुखद निधन पर उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक इंसान को मरते दम तक कैसा होना चाहिए, इसका जिक्र किया था।

यमराज ने कहा- आप भैंस पर बैठिए

राजू श्रीवास्तव ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था- यमराज के भैंसे पर बैठोगे? वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में ही राजू कहते हैं- जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर आप बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है। आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो आप बैठिए।

दिल्ली के एम्स में चल रहा था इलाज

दिल्ली के एम्स में चल रहा था इलाज

आपको बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को गत 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान आए हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। आज उनका निधन हो गया है। दिल्ली एम्स में भर्ती होने के बाद से उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। राजू को आईसीयू में वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

वर्कआउट करते हुए हो गए थे बेहोश

वर्कआउट करते हुए हो गए थे बेहोश

जानकारी के अनुसार जिम में ट्रेडमिल पर वॉक करते समय अचानक राजू श्रीवास्तव बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। वहां डॉक्टरों ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। एम्स में उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई थी लेकिन उनकी हेल्थ में कोई सुधार नहीं हो पा रहा था।

राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा था काम

राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा था काम

राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त डॉ. अनील मोरारका ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन सही तरीके से रेस्‍पॉन्‍स नहीं कर पा रहा था और इसी के चलते उन्हें होश नहीं आ रहा था। डॉक्टरों के अनुसार उनके होश में न आने की वजह से उनका सही से इलाज भी नहीं हो पा रहा था। डॉक्टरों के मुताबिक सही ट्रीटमेंट के लिए राजू श्रीवास्तव का होश में आना बहुत ही जरूरी था।

इसे भी पढ़ेंः कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, हार्ट अटैक के बाद नहीं आ पाया था होशइसे भी पढ़ेंः कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, हार्ट अटैक के बाद नहीं आ पाया था होश

42 दिनों तक बेहोश थे राजू श्रीवास्तव

42 दिनों तक बेहोश थे राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव करीब 42 दिनों तक बेहोश थे और वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। उनके होश में न आने से डॉक्टरों की चिंता भी बढ़ती जा रही थी। आखिरकार आज उनकी मौत हो गई। राजू श्रीवास्तव के एम्स में भर्ती रहने के दौरान इंफेक्शन की वजह से बुखार भी हे गया था। हालांकि वह बाद में बुखार ठीक हो गया था। खबर थी कि राजू श्रीवास्तव ने बीच बीच में अपनी उंगलियां भी हिलाई थीं लेकिन वह पूरी तरह से होश में नहीं आ पाए और उनकी मौत हो गई।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.