लोकसभा चुनाव 2024 भारत राष्ट्र समिति का पहला लक्ष्य, महाराष्ट्र से करेंगे शुरुआत- के टी रामा राव | Lok Sabha Elections 2024 is the first target of BRS says trs leader KT Rama Rao


Samachar

oi-Mukesh Pandey

|

Google Oneindia News

Telangana News: टीआरस के नेता के टी रामाराव ने शुक्रवार को कहा कि भारत राष्ट्र समिति (BRS) का पहला लक्ष्य लोकसभा चुनाव 2024 है। इसके लिए पार्टी पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। दरअसल, तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नाम बदलकर BRS कर दिया गया है, क्योंकि पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर जाने का फैसला किया है।

KTR

दिल्ली के बाद पंजाब में आप की सफलता का उदाहरण देते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे रामाराव ने कहा कि उनकी पार्टी पहले महाराष्ट्र और कर्नाटक जैसे पड़ोसी राज्यों पर ध्यान केंद्रित करना चाहेगी क्योंकि तेलंगाना में किए गए अच्छे कामों को वहां जाना जाता है।

केंद्र में भाजपा और एनडीए सरकार पर ‘घृणा’ की राजनीति पर तीखा हमला करते हुए, रामा राव ने कहा कि बीआरएस देश के कल्याण और विकास के सफल ‘तेलंगाना मॉडल’ को पेश करना चाहेगी। अगर तेलंगाना का नया राज्य हर घर में पीने के पानी की आपूर्ति, किसानों को 24×7 मुफ्त बिजली और 8 वर्षों में किसानों के लिए ‘रायथु बंधु’ निवेश सहायता योजना जैसी योजनाओं को लागू कर सकता है, तो इसे अन्य राज्यों में क्यों नहीं दोहराया जा सकता है।

 Bandhavgarh Tiger Reserve : जंगल की सैर पर निकला महामन बाघ, अठखेलियां देख रोमांचित हुए पर्यटक Bandhavgarh Tiger Reserve : जंगल की सैर पर निकला महामन बाघ, अठखेलियां देख रोमांचित हुए पर्यटक

यह पूछे जाने पर कि क्या मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के पास देश भर में प्रचार करने का समय है या वह उन्हें (राम राव) को सौंप रहे हैं, बीआरएस नेता ने याद किया कि गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में पीएम मोदी ने 2014 में देश भर में 100 से अधिक रैलियां की थीं।

English summary

Lok Sabha Elections 2024 is the first target of BRS says trs leader KT Rama Rao

Story first published: Saturday, October 8, 2022, 19:26 [IST]



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.