‘लोग मेरे साथ काम करने…’, गौरी खान ने बताया कैसे शाहरुख खान बने पत्नी के करियर में रोड़ा? | gauri khan reveals how being shah rukh khan wife affect her career

गौरी खान का बड़ा खुलासा

गौरी खान का बड़ा खुलासा

इस एपिसोड में गौरी खान के साथ उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर जो कि संजय कपूर की पत्नी हैं, और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी नजर आएंगी। इस दौरान गौरी खान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे करने वाली हैं। उन्होंने बताया कि उनके करियर के दौरान कैसे शाहरुख खान की पत्नी होना उनके लिए एक बड़ी मुसीबत बनी।

शाहरुख खान का टैग होना बना मुसीबत

शाहरुख खान का टैग होना बना मुसीबत

बता दें कि गौरी खान आज एक लीडिंग इंटीरियर डेकोरेटिंग बिजनेस की मालकिन हैं। साथ ही गौरी प्रोडक्‍शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ के तहत कई फिल्‍मों को भी प्रोड्यूज कर चुकी है। लेकिन उनकी इस सफलता के लिए पति शाहरुख खान का टैग कई बार उनके लिए बड़ी मुसीबत भी बना।

'शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने को लोग...'

‘शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने को लोग…’

शो के दौरान गौरी खान ने कहा कि, ‘एक नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बार लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से नहीं झेलना चाहते। जिस वजह से अक्सर चीजें मेरे खिलाफ हो जाती थी।

शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी

शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी

बता दें कि, शाहरुख खान को लेकर गौरी खान ने और भी कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने बताया कि ऐसी कई आदते हैं जो उन्हें किंग खान की नहीं पसंद आती। गौरी खान ने कहा कि, ‘”हमारे घर पर जब भी कोई पार्टी होती है तो शाहरुख गेस्ट को कार तक छोड़ने जाते हैं और काफी देर तक उनसे वहीं बाहर ही बात करते रहते हैं। उस वक्त ऐसा लगता है कि पार्टी घर में नहीं, बल्कि घर के बाहर सड़क पर चल रही हैं। वह खुद तो बाहर चले जाते हैं और उनके पीछे पार्टी में सब उन्हें ढूंढने लगते हैं। जिसकी वजह से मैं परेशान हो जाती हूं।”

गौरी खान ने दी सुहाना को डेटिंग टिप्स

गौरी खान ने दी सुहाना को डेटिंग टिप्स

इसके साथ ही करण जौहर ने शो के दौरान गौरी खान से पूछा कि, आप बेटी सुहाना खान को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहते हैं। उन्होंने जवाब में कहा कि, मैं चाहती हूं कि सुहाना 2 लड़कों को एकसाथ डेट ना करें। जिसके बाद करण जौहर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया।

ये भी पढ़ें:जब सबने मुंह मोड़ लिया तब राजू श्रीवास्तव बने थे सहारा, निधन पर फूट-फूटकर रो रहीं अनाथ बहनें खुशी और परीये भी पढ़ें:जब सबने मुंह मोड़ लिया तब राजू श्रीवास्तव बने थे सहारा, निधन पर फूट-फूटकर रो रहीं अनाथ बहनें खुशी और परी

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.