वनइंडिया न्यूज़ का एंड्राएड ऐप लॉन्च, सच्ची और अच्छी खबरों के लिए अभी करें डाउनलोड | OneIndia News’s Android App Launched, Download Now For True and Good News

India

oi-Rahul Kumar

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 सितंबर: टेक्नोलॉजी के युग में सभी को खबरें और जानकारियां जल्द से जल्द चाहिए होती हैं। जिसके लिए लोगों को एक अधिक न्यूज ऐप अपने मोबाइल फोन में अपलोड करने पड़ते हैं। जिससे ना सिर्फ आपके फोन का स्पेस खत्म होता बल्कि अधिक डेटा भी खर्च होता है। आपकी इसी दिक्कत का हल वनइंडिया लेकर आया है। वनइंडिया ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च किया है। इस एक ऐप के मदद के आप आठ भाषाओं की न्यूज पढ़ सकते हैं।

OneIndia Newss Android App Launched, Download Now For True and Good News

वनइंडिया ऐप कई भाषाओं का एक सिंगल ऐप है। जिसमें राजनीति, व्यवसाय, वित्त, खेल, जीवन शैली, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, टेक, यात्रा और शिक्षा समाचार शामिल हैं। मूल रूप से यह आपकी भाषा में सभी श्रेणी के समाचारों के लिए एक सिंगल ऐप है।

वनइंडिया ऐप गूगल स्टोर पर अभी एंड्रॉएड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। यह बेहद ही छोटी ऐप है, स्पेस की कोई टेंशन नहीं है। वनइंडिया की यह ऐप मात्र 1.6 MB की है। जो आपके मोबाइल में मौजूद एक फोटो से भी कम जगह घेरती है। ऐप को इंस्टॉल करने के बाद यह आपसे आपकी भाषा पूछेगा। आप सेटिंग में जाकर अपनी भाषा का चुनाव कर ऐप में एंटर कर जाते हैं।

OneIndia Newss Android App Launched, Download Now For True and Good News

इसके बाद आप अपनी मनपसंद कैटेगरी सिलेक्ट कर सकते हैं। वन इंडिया की कैटेगरी रेंज काफी बड़ी है। आप राजनीति, व्यवसाय, वित्त, खेल, जीवन शैली, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, टेक, यात्रा और शिक्षा जैसी समाचार कैटेगरी को सिलेक्ट कर सकते हैं। जिसके बाद ये इस कैटेगरी से जुड़ी खबरें दिखने लगेगीं। यही नहीं आप अपनी कैटेगरी को हटा और जोड़ भी सकते हैं।

ऐप में यूजर फ्रेंडली नोटिफिकेशन, सोशल मीडिया शेयर और वीडियो जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं। जिन्हें पाठक आसानी से एक्सिस कर सकते हैं। ऐप में आप अपनी खबर को सेव भी कर सकते हैं, ताकि आराम से आप इसे पढ़ सकें। इसके साथ भी आपके पास ऐप में फीडबैक का भी ऑप्शन मौजूद होगा। जिसके जरिए आप अपनी फीडबैक फॉर्म के माध्यम से भी शेयर कर सकते हैं।

OneIndia Newss Android App Launched, Download Now For True and Good News

फीडबैक के जरिए आप हमें आपने बहुमूल्य सुझाव दे सकते हैं। या फिर आपको ऐप इस्तेमाल करते समय किसी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है, तो वह आप हमें फीडबैक के जरिए बता सकते हैं और हमें अपने एक्सपीरिएंस की रेटिंग्स भी दे सकते हैं। अगर आप एक से अधिक भाषा के जानकार हैं तो आप एक से अधिक भाषा का चुनाव कर अपनी स्क्रीन पर एक साथ देख सकते हैं।

ऐप में वीडियो सेक्शन में कई सुविधाएं दी गई हैं। आपको ऐप में हमारे जानकारी से भरे वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इस वीडियो को प्ले करने के लिए आपको कोई दूसरे अन्य ऐप की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप आसानी से ऐप पर वीडियो का आनंद उठा सकते हैं।

English summary

OneIndia News’s Android App Launched, Download Now For True and Good News

Story first published: Wednesday, September 21, 2022, 5:00 [IST]

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.