विपक्ष अलग-अलग गठबंधन आजमा सकता है, लेकिन मोदी की लोकप्रियता की बराबरी नहीं कर सकता: अनुराग ठाकुर | Union minister Anurag Thakur says opposition can not match pm Modi popularity

महाराष्ट्र की राजनीति पर क्या बोले अनुराग ठाकुर

महाराष्ट्र की राजनीति पर क्या बोले अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने अपनी बात को समझाते हुए कहा, मैं महाराष्ट्र की देखभाल कर रहा हूं और मेरा पहला निर्वाचन क्षेत्र कल्याण का दौरा था। 2014 और 2019 में, भाजपा की मदद से गठबंधन सहयोगी ने सीट जीती थी। इसलिए जमीनी स्तर पर बीजेपी को मजबूत करना, मोदी सरकार की योजनाओं को लागू करना, आखिरकार बीजेपी और उसके सहयोगियों को जमीनी स्तर पर मदद मिलेगी।

'यह पीएम मोदी की लोकप्रियता है, 60 से बेहतर 8 है...'

‘यह पीएम मोदी की लोकप्रियता है, 60 से बेहतर 8 है…’

अनुराग ठाकुर ने विपक्ष के महागठबंधन पर कहा, विपक्ष के महागठबंधन को देखें, चाहे वह 2014 (लोकसभा) के दौरान हो या 2017 या 2022 उत्तर प्रदेश के चुनाव के दौरान, एक बड़ा गठबंधन भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ रहा था, लेकिन नतीजा आपके सामने है। यह पीएम मोदी की लोकप्रियता है, और यह पिछले आठ वर्षों में हमारी नीतियों से लाभान्वित होने वाले लाभार्थी हैं, जो हमारे साथ है। हमने पिछले 60 वर्षों में अन्य की तुलना में पिछले आठ वर्षों में अधिक दिया है। मैंने इसे कई बार कहा है, 60 से बेहतर आठ। पीएम मोदी के नेतृत्व में आत्मानिर्भर भारत (आत्मनिर्भर भारत) हर क्षेत्र में अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है।

'भारत जोड़ों यात्रा से क्या ही फर्क पड़ता है...'

‘भारत जोड़ों यात्रा से क्या ही फर्क पड़ता है…’

भारत जोड़ों यात्रा से कितना फर्क पड़ेगा, इस बात पर अनुराग ठाकुर ने कहा, अगर कांग्रेस हमारे द्वारा उन्हें ऑक्सीजन देकर जीवित रहती है, तो इसमें तोहबात ही क्या है…और क्या नुकसान है। आम आदमी पार्टी पर अनुराग ठाकुर ने कहा, हिमाचल प्रदेश में आप की मौजूदगी नहीं है। मैंने उनके प्रदेश अध्यक्ष और कई अन्य पदाधिकारियों को एक ही बार में भाजपा में शामिल कर लिया। वे 200 लोगों की भीड़ भी इकट्ठा नहीं कर सकते। बुलबुला फूट चुका है और शराब घोटाले ने उनके असली चेहरे का पर्दाफाश कर दिया है। और शराब घोटाले के सरगना अरविंद केजरीवाल और मुख्य आरोपी मनीष सिसोदिया कितनी ही जोर-शोर से अपने आप को क्लीन चिट दे दें, मामले की जांच के बाद जरा देखिए कि जेल में कौन होगा, जैसा कि पिछले चार महीने से सत्येंद्र जैन के साथ हो रहा है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.