शादी छिपाने से लेकर आत्महत्या की कोशिश तक… सपना चौधरी का विवादों से रहा है पुराना नाता | Sapna Chaudhary famous controversies singer surrender in lucknow court

फिर चर्चा में सपना

फिर चर्चा में सपना

हाल ही सपना चौधरी का नाम फिर एक बार चर्चा में आया, जब डांसर ने एक पुराने केस में खुद को बेंच सरेंडर किया। अब सपना को कोर्ट ने पेशी के लिए 30 सितंबर की तारीख दी है। फिलहाल सपना को मामले से राहत मिलती दिखी है।

किस मामले में किया सरेंडर?

किस मामले में किया सरेंडर?

दरअसल, मामला लखनऊ का है, जहां सपना का एक शो होना था लेकिन वे शो के लिए पहुंची नहीं। लोगों ने इस शो के लिए हजारों की टिकट बुक कराई थी। ऐसे में हंगामा मचने के बाद ऑर्गनाइजर ने सपना पर ही केस कर दिया था।

आत्महत्या की कोशिश

आत्महत्या की कोशिश

ये पहली बार नहीं है, जब सपना चौधरी का नाम कॉन्ट्रोवर्सी में रहा हो। इससे पहले भी समय-समय पर वे सुर्खियों में बनी रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सपना एक बार आत्महत्या की भी कोशिश कर चुकी हैं। साल 2016 में एक गाने पर परफॉर्म करने के बाद सपना पर जातिवाद को बढ़ाने का आरोप लगा था। इसके बाद सपना ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी।

कॉपीराइट केस में फंसी डांसर

कॉपीराइट केस में फंसी डांसर

सपना चौधरी कॉपीराइट केस में भी एक बार फंस चुकी हैं। हरयाणवी सिंगर विकास कुमार ने 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा था। हट जा ताऊ गाने के ओरिजिनल मेकर विकास कुमार की अनुमति के बिना गाने का रीमेक रिलीज हुआ था, जिसके बाद सपना चौधरी के लिए मुश्किलें खड़ी हो गईं।

दर्ज हुई थी एफआईआर

दर्ज हुई थी एफआईआर

सपना चौधरी फेमश रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इस दौरान सपना ने अर्शी खान के गोवा पुणे स्कैंडल के बारे में बयान दिया था, जिसके बाद अर्शी के फैंस काफी नाराज हो गए और सपना के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करा दी गई थी।

ये भी पढ़ें :अगर जैकलीन ने मानी होती 'भाईजान' की बात तो... सलमान ने सुकेश को लेकर पहले ही दी थी चेतावनीये भी पढ़ें :अगर जैकलीन ने मानी होती ‘भाईजान’ की बात तो… सलमान ने सुकेश को लेकर पहले ही दी थी चेतावनी

शादी छिपाने पर भड़के लोग

शादी छिपाने पर भड़के लोग

सपना चौधरी अपनी शादी छिपाने को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। वीर साहू से शादी की खबर सपना के फैंस के लिए सरप्राइज की तरह सामने आई थी। जब सपना का बेटा हुआ तो उनसे तरह-तरह के सवाल होने लगे, जिसके बाद सपना ने बताया कि परिवार में किसी की मौत के बाद उन्होंने सिंपल शादी की थी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.