श्रीसंत की दमदार बॉलिंग के सामने फेल हुई सहवाग, गेल की टीम, 57 रन से जीते भिलवाड़ा किंग्स | Legend League 2022: Sreesanth shines in Bhilwara kings wins vs Gujarat Giants

किंग्स ने 222 रन बोर्ड पर टांग दिए

किंग्स ने 222 रन बोर्ड पर टांग दिए

किंग्स की ओर से मोर्ने वॉन विक्स और विलियम पोर्टरफील्ड ने सपनों सरीखी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए तेज 117 रन जोड़ दिए। मोर्ने ने केवल 28 गेंदों पर 50 रन बनाए और उनके साथी विलियम 33 गेंदों पर 64 रन बनाकर आउट हुए। दोनों बल्लेबाज अंदाज में तूफानी थे। नंबर पर इस बार इरफान पठान आए। पठान बंधु लीजेंड लीग क्रिकेट में पूरी तरह से छाए हुए हैं। यह मैच भी कोई अपवाद नहीं रहा। इरफान ने 23 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली तो यूसुफ 5 गेंदों पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे। बीच में जेसल कारिया ने अहम 29 गेंदों पर 43 रनों का योगदान दिया। इन सब बड़े प्रयासों के दम पर किंग्स ने 222 रन बोर्ड पर टांग दिए।

क्रिस गेल ने 20 गेंदों पर 15 ही रन बनाए

क्रिस गेल ने 20 गेंदों पर 15 ही रन बनाए

इसके बाद बैटिंग करने उतरी गुजरात बड़े खिलाड़ियों की टोली लेकर आई। केविन ओ ब्रायन जैसा बड़ा बल्लेबाज केवल 2 ही रन बना सका तो यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने 20 गेंदों पर 15 ही रन बनाए। दो दिग्गजों के फेल होने के बाद सहवाग ने 20 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली पर आउट हो गए। इसके बाद कोई बल्लेबाज नहीं चल सका। केवल लोअर ऑर्डर पर यशपाल सिंह ने खुले हाथ दिखाए और 29 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजी में श्रीसंत बेहतरीन रहे जिन्होंने चार ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट लिए। जेसल कारिया ने 3 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। फिडेल एडवर्ड्स और टीनो बेस्ट जैसे कैरेबियाई पेसर भी अच्छे रहे।

भिलवाड़ा किंग्स पांच में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर

भिलवाड़ा किंग्स पांच में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर

गुजरात जहां बैटिंग में बड़े नाम रखता है तो किंग्स के पास काफी अच्छा बॉलिंग अटैक है जिसमें ग्रीम स्वान, मोंटी पनेसर जैसे इंग्लैंड के महान स्पिनर हैं।

जीत के साथ भिलवाड़ा किंग्स पांच में दो जीत के साथ दूसरे स्थान पर आ गए हैं। पहले नंबर पर चार में दो जीत के साथ इंडिया कैपिटल्स बने हुए हैं। गुजरात की टीम पांच में एक ही जीत दर्ज कर पाई है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.