श्री गुरु रामदास जी का प्रकाश पर्व: पंजाब सरकार ने इस जिले में घोषित की छुट्टी | Prakash Parv of Shri Guru Ramdas Ji: Punjab Government declared holiday in this district



|

अमृतसर। पंजाब सरकार की तरफ से छुट्टी का ऐलान किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व के पवित्र अवसर पर अमृतसर जिले में स्थानीय छुट्टी ऐलानी गई है। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर 11 अक्तूबर (मंगलवार) को अमृतसर जिले में सरकारी दफ्तरों, बोर्डों/कॉर्पोरेशनों और सरकारी शैक्षिक अदारों में स्थानीय छुट्टी होगी।

आज गुजरात जाएंगे सीएम मान
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत करेंगे। पंजाब केसरी को जानकारी देते आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया ने बताया कि दोनों नेता आज आदिवासी बहुल दाहोद जिले के दाहोद कस्बे में संयुक्त रूप से एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वडोदरा शहर में एक ‘तिरंगा यात्रा’ में हिस्सा लेंगे।
आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया के मुताबिक, रविवार को केजरीवाल और मान आदिवासी बहुल वलसाड जिले के धरमपुर और फिर सूरत जिले के कडोदरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि इन दो दिनों के दौरान ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति बनाने के लिए राज्य के सामाजिक और अन्य क्षेत्रों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.