सीएम केजरीवाल ने एलजी के विशेष सचिव का ट्रांसफर एमसीडी में किया | CM Arvind Kejriwal Transfers LG Special Secretary To MCD


Samachar

oi-Dharmender

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर: दिल्ली सरकार ने उपराज्यपाल के विशेष सचिव का तबादला एमसीडी में कर दिया और राजस्व विभाग में तीन वरिष्ठ अधिकारियों को नियुक्त किया, जो भूमि अभिलेखों के डिजिटलीकरण सहित विभिन्न महत्वपूर्ण परियोजनाओं का कार्यान्वयन कर रहा है। एक आदेश में, सरकार के सेवा विभाग ने कहा कि उपराज्यपाल वी के सक्सेना की विशेष सचिव साक्षी मित्तल को अब दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अतिरिक्त सचिव के रूप में तैनात किया गया है।

arvind kejriwal

इसमें कहा गया है कि नामग्याल अंगमू को उप-मंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम), कापसहेड़ा के रूप में नियुक्त किया गया है और ”राजस्व संपदा” परियोजना भी देखेंगे । नवनीत मान (एसडीएम, अलीपुर) और सरजना यादव (एसडीएम, चाणक्यपुरी) को क्रमशः ई-कोर्ट और ई-प्लेटफॉर्म परियोजनाएं सौंपी गई हैं।

उपराज्यपाल ने इस साल की शुरुआत में उत्तरी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली जिलों में ‘गैर कानूनी’ तरीके से शत्रु संपत्तियों को निजी व्यक्तियों को हस्तांतरित करने के लिए एसडीएम और उप-रजिस्ट्रार सहित कई अधिकारियों को निलंबित कर दिया था।

आदेश में कहा गया है कि 2006-बैच की भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी शिल्पा शिंदे को दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) का नया प्रबंध निदेशक बनाया गया है, वह अभी एमसीडी के अतिरिक्त आयुक्त के पद पर कार्यरत हैं ।

ये भी पढ़ें- 'अब मेरे सारे शक दूर हो गए...', शरद पवार के मुस्लिमों वाले बयान पर Vivek Agnihotri का पलटवारये भी पढ़ें- ‘अब मेरे सारे शक दूर हो गए…’, शरद पवार के मुस्लिमों वाले बयान पर Vivek Agnihotri का पलटवार

English summary

CM Arvind Kejriwal Transfers LG Special Secretary To MCD

Story first published: Sunday, October 9, 2022, 17:18 [IST]



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.