सोनभद्र : पति नहीं देता था पैसे तो पत्नी ने मांगी फिरौती, पकड़ने के बाद पुलिस भी रह गई हैरान | Husband did not give money, wife took such a step

फिरौती मांगे जाने पर पति ने दर्ज कराया मुकदमा

फिरौती मांगे जाने पर पति ने दर्ज कराया मुकदमा

दरअसल घोरावल कोतवाली के अंतर्गत भैंसवार गांव के रहने वाले शिव कुमार नामक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत किया कि उसके पत्नी पार्वती का किसी ने अपहरण कर लिया है। अपहरणकर्ता द्वारा पत्नी को छोड़ने के लिए 80 हजार की डिमांड की जा रही है। पति के तहरीर पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ संजीव कटियार द्वारा तत्काल पुलिस टीम गठित कर महिला की तलाश करने के निर्देश दिए गए। मोबाइल नंबर सर्विलांस करने पर लोकेशन के आधार पर महिला को पुलिस ने मिर्जापुर स्‍थित उसके मौसा के घर से मंगलवार को बरामद कर लिया।

पकड़े जाने पर बोली पति नहीं दे रहा था पैसा

पकड़े जाने पर बोली पति नहीं दे रहा था पैसा

दरअसल पार्वती मिर्जापुर में स्थित अपने मौसा के घर पर चली गई थी। वहीं से अपने मौसा के 10 वर्षीय बेटे रितेश को अपने पति शिवकुमार से 80 हजार रुपए फिरौती मांगने के लिए फोन करवाई थी। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार कर लिया तो उसने कहा कि उसका पति उसे पैसे नहीं देता है। इसी से नाराज होकर वह अपने मौसा श्यामा के घर चली आई थी।

25 साल पहले हुई थी शादी

25 साल पहले हुई थी शादी

शिव कुमार और पार्वती की 25 साल पहले शादी हुई है और अभी तक दोनों को कोई संतान नहीं है। महिला द्वारा यह भी आरोप लगाया गया कि उसके पति का रिश्तेदारी के ही एक महिला से नाजायज संबंध है। पति जो भी कमाई करते हैं उस महिला को ही दे देते हैं। महिला की पूरी बात को सुनने के बाद पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। हालांकि महिला को बरामद किए जाने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली। महिला के बरामद हो जाने के बाद पति द्वारा कहा गया कि वह इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं चाहता है। उसके बाद पुलिस द्वारा लिखा पढ़ी करके दोनों को छोड़ दिया गया।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.