सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने अपने बेटे का रखा है ये नाम, मीनिंग भी कपल ने किया है शेयर | Sonam Kapoor and Anand Ahuja have kept their son Vayu, the meaning has also been shared by the couple

Entertainment

oi-Bhavna Pandey

|

Google Oneindia News

मुंबई, 20 सितंबर। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं। प्रेगनेंसी के दौरान बिदांस तरीके से फोटोशूट करवाने वाली सोनम कपूर ने अब खुलासा किया है कि उन्‍होंने अपने बेटे का क्‍या नाम रखा है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने नवजात बच्चे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की।

sonam

सोनम और आनंद का बेटा 20 सितंबर को एक महीने का हो गया।कपल ने प्‍यारी सी फोटो शेयर कर बताया कि उन्‍होंने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है। 20 अगस्त को जन्‍में अपने बेटे का नाम का मतलब भी कपल ने शेयर किया है।

फोटो में सोनम कपूर, आनंद आहूजा और उनका एक महीने का बेटा पीले रंग के कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं,। एक लंबे इंस्‍टाग्राम नोट में सोनम ने लिखा

मैंने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा क्यों रखा है। “उस शक्ति की भावना में जिसने हमारे जीवन में नए अर्थों की सांस ली है … हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं … पवित्र, जीवन देने वाली और हमेशा के लिए हमारी भावना में, हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं। हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है। वह सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वह हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं ।

English summary

Sonam Kapoor and Anand Ahuja have kept their son Vayu, the meaning has also been shared by the couple

Story first published: Tuesday, September 20, 2022, 22:28 [IST]

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.