हरियाणा: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पासपोर्ट भूलने के मामले में प्रोटोकॉल अफसर सस्पेंड | Protocol officer Shamal Das suspended for forgetting CM Khattar Passport


Samachar

oi-Bavita Jha

|

Google Oneindia News

चंडीगढ़। दुबई टूर के दौरान हरियाणा CM मनोहर लाल खट्‌टर के पासपोर्ट भूलने के मामले में बड़ी कार्रवाई सरकार की ओर से की गई है। इस मामले में प्रोटोकॉल अफसर शामल दास के द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरती गई। अंडर सेक्रेटरी कृष्ण कुमार ने प्रोटोकॉल अफसर को सस्पेंड कर दिया है।सस्पेंड प्रोटोकॉल अफसर शामल दास हरियाणा भवन नई दिल्ली में तैनात था। सस्पेंशन ऑर्डर में शामल दास से सभी प्रशासनिक अधिकार वापस ले लिए गए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हाल ही में दुबई विज़िट पर पासपोर्ट ले जाने में हुई लापरवाही पर सरकार की ओर से यह कार्रवाई की गई है।

 Protocol officer Shamal Das suspended for forgetting CM Khattar Passport

हरियाणा के CM मनोहर लाल अपने दुबई दौरे पर पासपोर्ट भूल गए थे। दुबई से लौटने के बाद CM ने इस पर सफाई दी थी। पंचकूला के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मेरे पासपोर्ट भूलने की किस्से कहानियां मीडिया में खूब छपीं। इन किस्सों को पढ़कर मुझे बहुत मजा आया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 लोग साथ में गए थे। पहले मेरी टिकट बिजनेस क्लास की थी। बाद में रद्द होने पर इकोनॉमी क्लास में की गई और 3:50 घंटे का सफर किया। इससे कुछ लोग हैरान हैं कि मुख्यमंत्री होकर भी आप इकोनॉमी क्लास में सफर करते हैं।

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर दुबई टूर पर निकल गए हैं। इस बार वह इन्वेस्टर्स की तलाश में गए हैं। हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम में 1,070 एकड़ की ग्लोबल सिटी बसाने का प्रोजेक्ट बनाया है। इसके तहत सिंगापुर की तर्ज पर 5 शहर बसाए जाएंगे। CM इन्हीं की दुबई में प्रमोशन करेंगे। CM मनोहर लाल खट्‌टर रविवार रात को दुबई रवाना हुए। वहां वे 3 और 4 अक्टूबर को रहेंगे।

English summary

Protocol officer Shamal Das suspended for forgetting CM Khattar Passport

Story first published: Monday, October 3, 2022, 20:16 [IST]



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.