हिमाचल प्रदेश: PM नरेंद्र मोदी आज मंडी में ‘महागर्जना रैली’ को करेंगे संबोधित | PM Narendra Modi himachal pradesh mandi Rally all you need to know

मंडी, 24 सितंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के मंडी में ‘महागर्जना रैली’ को संबोधित करने वाले हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से पीएम मोदी की इस रैली को लेकर कहा जा रहा है कि ये हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनाव के लिए चुनावी शंखनाद है। पीएम मोदी मंडी के पड्डल मैदान में भाजयुमो की युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

‘महागर्जना रैली’ को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी 12.30 बजे के करीब मंडी के कांगणी हैलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां से वह पड्डल मैदान में जाएंगे, जहां वह रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 1:30 से 2:00 बजे के बीच 20 मिनट का संबोधन करेंगे और फिर दिल्ली लौट आएंगे।

पीएम मोदी की इस रैली को लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इतंजाम किए गए हैं। इस रैली को लेकर पुलिस 1800 जवानों की तैनाती की जाएगी। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम मोदी की रैली को लेकर पुलिस के 1600 और 200 के करीब होमगार्ड जवान सुरक्षा और ट्रैफिक का जिम्मा सभांलेंगे।

इसके अलावा सभा स्थल के आस-पास 150 नए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। वहीं रैली वाली जगह की निगरानी ड्रोन कैमरों के जरिए भी की जाएगी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.