5G Launch: 5G की मदद से PM मोदी ने दिल्ली से चलाई स्वीडन में कार, आप भी देखें VIDEO | 5G Launch With the help of 5G PM Modi drove a car in sweden from Delhi you also see VIDEO

India

oi-Sushil Kumar

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 01 अक्टूबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) कार्यक्रम में 5G सेवाओं की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने प्रगति मैदान में आज नई 5G तकनीक का उपयोग करके एरिक्सन स्टॉल से स्वीडन में रखी कार को दिल्ली से चलाई। यह कार रिमोट कंट्रोल के द्वारा चलाई जाती है। जिसे आप कहीं से भी चला सकते हैं। कार को यूरोप में एक बंद इनडोर कोर्स को नेविगेट करने के लिए स्थापित किया गया था। पीएम मोदी ने रिमोट कंट्रोल से कार को मैनेज कर चलाई।

5G की मदद से PM मोदी ने दिल्ली से चलाई स्वीडन में कार

यहां पर गाड़ी का केवल एक सिस्टम दिखाई दे रहा है। पीएम मोदी के हाथ में स्टेरिंग है और कार चला रहे हैं। इस गाड़ी को आप कहीं भी मूव कर सकते हैं। राइट, लेफ्ट, बैक किसी भी डायरेक्शन में अपनी इच्छानुसार ले जा सकते हैं। यहां आपको बस व्हील दिखाई दे रहा है। जबकि कार स्वीडन में है। पीएम मोदी स्टेरिंग पर बैठे हैं। पूरी तरह से रिमोटली कंट्रोल्ड कार है। टेक्नोलॉजी के माध्यम से कितनी भी दूर बैठे गाड़ी को चला सकते हैं।

यूजर्स दिवाली तक 5जी सर्विस का मजा ले सकेंगे

भारत में 5जी का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज IMC कार्यक्रम में 5G सेवाओं की शुरुआत की। यूजर्स दिवाली तक 5जी सर्विस का मजा ले सकेंगे। एयरटेल, रिलायंस जियो और क्वालकॉम जैसी कई शीर्ष कंपनियों ने अपनी 5G सेवाओं के लाभों के बारे में पीएम मोदी के साथ प्रदर्शन किए।

यह भी पढ़ें- 5G Launch: पीएम मोदी बोले- 5G सर्विस सदी की सबसे बड़ी शक्ति की शुरूआत और अनंत संभावनाओं का रास्‍ता है

English summary

5G Launch With the help of 5G PM Modi drove a car from Delhi you also see VIDEO


Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.