CBI-ED के दुरुपयोग के पीछे PM मोदी का हाथ नहीं, यह BJP नेताओं की करतूत, बोलीं ममता बनर्जी | PM Modi is not behind misuse of CBI-ED it is handiwork of BJP leaders said Mamta Banerjee

'भाजपा के नेता कर रहे सब'

‘भाजपा के नेता कर रहे सब’

सदन में प्रस्ताव के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पीएम मोदी सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। सीबीआई और ईडी उनके अंदर नहीं है। यह सब गृह मंत्रालाय के अधीन है। ये सभी बीजेपी नेताओं द्वारा किया जा रहा है।

'बिजनेसमैन देश छोड़ कर भाग रहे हैं'

‘बिजनेसमैन देश छोड़ कर भाग रहे हैं’

सीएम बनर्जी ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी के डर से बिजनेसमैन देश छोड़ कर भाग रहे हैं। वे इसलिए भाग कर जा रहे हैं क्योंकि जांच एजेंसी का दुरुपयोग किया जा रहा है। कहा कि ये सब पीएम मोदी नहीं करा रहे हैं।

प्रधानमंत्री दें दखल

प्रधानमंत्री दें दखल

बीजेपी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हिटलर, स्टालिन, मुसोलिनी से ज्यादा तानाशाह बीजेपी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग पर गौर करना चाहिए। प्रधानमंत्री को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि केंद्र सरकार का कामकाज और उनकी पार्टी के हित आपस में न मिलें।

'भाजपा में शामिल होकर साधु बन गए सुवेंदु अधिकारी'

‘भाजपा में शामिल होकर साधु बन गए सुवेंदु अधिकारी’

मुख्यमंत्री ने विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी पर भी निशाना साधा। ममता बनर्जी ने कहा कि वह कह रहे हैं कि मुझे केंद्रीय एजेंसियों नहीं छूती हैं। उसके पास क्या नहीं है! उसके पास कितने पेट्रोल पंप, फ्लैट, संपत्ति है, इसका खुलासा करें। वह भाजपा में शामिल होने के बाद साधु बन गए हैं।

प्रस्ताव के पक्ष में पड़े 189 वोट

प्रस्ताव के पक्ष में पड़े 189 वोट

प्रस्ताव के पक्ष में 189 विधायकों ने और 69 ने खिलाफ में मतदान किया। ममता बनर्जी ने कहा कि यह किसी के लिए नहीं बल्कि ईडी जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों के “पक्षपातपूर्ण कामकाज” के उद्देश्य से था।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.