Ghost Video- वाराणसी की बड़ी गैबी VDA कालोनी में भूत का भय, वायरल वीडियो देखकर बच्चे हो रहे बीमार | seeing the viral video of the ghost, fear prevails among the people of badi gabi varanasi

12 और 15 सेकेंड के वीडियो हुए वायरल

12 और 15 सेकेंड के वीडियो हुए वायरल

दरअसल बड़ी गैबी वीडीए कालोनी के रहने वाले कुछ बच्चों ने 12 और 15 सेकंड के वीडियो बनाए और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सफेद कपड़ा पहना हुआ कोई शख्स छत पर टहल रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भेलूपुर पुलिस द्वारा उन लड़कों से पूछताछ किया गया हालांकि कोई सच सामने नहीं आ सका। यह वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में भी वायरल किए गए।

पार्क में टहलने से भी डर रहे हैं लोग

पार्क में टहलने से भी डर रहे हैं लोग

वीडियो देखने के बाद कॉलोनी में रहने वाले लोगों के अंदर दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि बच्चे काफी डरे हुए हैं और पार्क में लोग खेलने भी नहीं जा रहे हैं, केवल अपने घर में ही समय बिता रहे हैं। लोगों ने यह भी कहा कि डर के मारे बच्चे अब बीमार भी हो रहे हैं। वहीं कॉलोनी के कुछ लोगों का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा प्लान करके यह वीडियो डाला गया है। उनके द्वारा इसे मात्र अफवाह ही बताया जा रहा है।

कालोनी के लोगों द्वारा की जा रही जांच की मांग

कालोनी के लोगों द्वारा की जा रही जांच की मांग

कॉलोनी के रहने वाले सत्येंद्र कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने जाने के बाद कॉलोनी के बच्चों से उन्होंने बात किया। उन बच्चों ने स्वीकार किया कि वीडियो उनके द्वारा ही बनाया गया है और वीडियो सही है। ऐसे में कॉलोनी के लोगों द्वारा मांग किया जा रहा है कि इस घटना की पूरी तरह जांच पड़ताल की जाए। लोगों के अंदर भूत का डर बना हुआ है ऐसे में जांच पड़ताल करने के बाद सच्चाई सामने आने पर ही लोगों के अंदर से यह भय समाप्त हो सकता है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.