IND vs AUS: कप्तान रोहित शर्मा ने बताई हार की ​असली वजह, निराश होकर गेंदबाजों के लिए कही यह बात | Rohit Sharma makes a Big statement after india lost match against australia

गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया

गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया

हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन गेंदबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। हमें कुछ चीजों पर मेहनत करने की जरूरत है। यह समझने के लिए कहां गलती हो रही है, हमें इस पर विचार करने की जरूरत है। हम जानते थे कि यह हाई स्कोरिंग ग्राउंड था, 200 से अधिक रन बनाने के बाद भी हमारे गेंदबाजों को विकेट के लिए जाना चाहिए था।

मौके पर विकेट नहीं ले सके

मौके पर विकेट नहीं ले सके

रोहित शर्मा ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि हम सही समय पर विकेट लेने में सफल नहीं हो सके। मुझे नहीं लगता कि हमने अच्छी गेंदबाजी की। हमने मैदान में मिले मौके का फायदा नहीं उठाया। हमारे बल्लेबाजों की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया गया। लेकिन गेंदबाज काफी नहीं थे। ऐसी चीजें हैं जिन पर हमें गौर करने की जरूरत है, लेकिन यह समझने के लिए कि क्या गलत हुआ, यह हमारे लिए एक बढ़िया मैच था।

 गेंदबाजी पर गौर करने की जरूरत

गेंदबाजी पर गौर करने की जरूरत

रोहित ने कहा कि अंतिम 4 ओवरों में 60 रनों का बचाव करने के लिए भी विकेट लेने की जरूरत होती है। हम वहां अतिरिक्त विकेट नहीं ले पाए। वह मैच का टर्निंग प्वाइंट था, अगर हम एक और विकेट लेते तो हालात कुछ और होते। आप हर रोज 200 रन नहीं बना सकते, आपको अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है। हार्दिक ने बल्लेबाजी में कमाल का खेल दिखाया। हमें अगले मैच से पहले अपनी गेंदबाजी पर गौर करना होगा।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.