IND vs AUS: केएल राहुल की फिफ्टी पर दिल हार बैठीं अथिया शेट्टी, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार | IND vs AUS Girlfriend Athiya Shetty reaction on KL Rahul Fifty shared heart emoji on Instagram story

अथिया का रिएक्शन

अथिया का रिएक्शन

अथिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए राहुल की शानदार पारी पर प्यार लुटाया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर राहुल की तस्वीर शेयर की। साथ ही इस तस्वीर पर प्यार लुटाते हुए उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि दोनों ही अपने रिलेशन को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। अथिया और राहुल अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। दोनों ने कुछ समय पहले ही फिल्म धड़क के प्रीमियर के दौरान अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर भी लगातार कई खबरें सामने आ रहे हैं। बीते दिनों बीसीसीआई के सूत्रों ने जानकारी दी थी कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

मुकाबले का हाल

मुकाबले का हाल

भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 208 रन बनाए। उपकप्तान केएल राहुल ने 35 गेंदों पर 55, सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदों पर 46 और हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों पर 71 रन की नाबाद पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन एलिस ने 3 और जोश हेजलवुड ने 2 विकेट चटकाए। 209 रन के लक्ष्य का पीछे करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाकर 4 विकेट से मुकाबले को जीत लिया। कैमरून ग्रीन ने 30 गेंदों पर 61 तो मैथ्यू वेड ने 21 गेंदों पर 45 रन की नाबाद पारी खेली। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 3 और उमेश यादव ने 2 विकेट अपने नाम किए।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

  • ऑस्ट्रेलिया: एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, नाथन एलिस, एडम ज़म्पा, जोश हेजलवुड।
  • भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल।


Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.