IND vs AUS: दिनेश कार्तिक की गलती देख आग बबूला हुए रोहित शर्मा, गुस्से में पकड़ ली गर्दन और फिर… | Rohit Sharma jokingly grabs Dinesh Karthik after DRS review watch video here

दिनेश कार्तिक पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा

दिनेश कार्तिक पर फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा

दिनेश कार्तिक उमेश यादव के ओवर में स्टीव स्मिथ के लिए कट बिहाइंड की अपील नहीं की। रोहित शर्मा ने डीआरएस लिया और स्टीव स्मिथ आउट हो गए। इसी ओवर में ग्लेन मैक्सवेल को लेकर एक बार फिर कट बिहाइंड की अपील की गई। दिनेश कार्तिक की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया। इसके बाद कप्तान रोहित ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने कार्तिक की गर्दन पकड़ ली। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

गेंदबाजों ने खूब खर्च किए रन

गेंदबाजों ने खूब खर्च किए रन

भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 52 रन दिए। उमेश यादव ने दो विकेट लेकर दो ओवर में 35 रन दिए। युजवेंद्र चहल ने 3.2 ओवर में 41 रन देकर एक विकेट लिया। हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 49 रन खर्च किए। एरोन फिंच ने पहली गेंद पर छक्का लगाकर ऑस्ट्रेलिया के चेज की शुरुआत की। कैमरून ग्रीन ने महज 30 गेंदों में 8 चौके और चार छक्के की मदद से 61 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया ने दमदार तरीके से बनाए 211 रन

ऑस्ट्रेलिया ने दमदार तरीके से बनाए 211 रन

लक्ष्य का पीछे करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर आसानी के साथ लक्ष्य हासिल कर लिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर कंफ्यूज नजर आए। यही वजह है कि वह गेंदबाजों के साथ ताल मेल बिठाने में नाकाम रहे। इस हार के साथ ही एक बार फिर भारतीय टीम पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.