IND vs AUS: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, बनाया टी-20 में छक्कों का वर्ल्ड रिकॉर्ड | India vs Australia Rohit Sharma beat Martin Guptill as leading six hitter in T20I cricket

मार्टिन गप्टिल को पछाड़ बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

मार्टिन गप्टिल को पछाड़ बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

रोहित शर्मा अब तक 138 इंटरनेशनल टी20 मैचों में 176 छक्के लगा चुके हैं। रोहित शर्मा को मार्टिन गप्टिल से आगे निकलने के लिए सिर्फ एक छक्के की जरूरत थी। पहले ओवर में एक छक्का लगाने के साथ ही रोहित शर्मा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले बल्लेबाज बन गए। इसके बाद दूसरे नंबर पर मार्टिन गप्टिल का नाम हैं जिन्होंने 172 छक्के लगाए हैं।

मैच जीतने के बाद रोहित ने कही यह बात

मैच जीतने के बाद रोहित ने कही यह बात

मैच को जीतने के बाद रोहित शर्मा बेहद खुश नजर आए। उन्होंने लंबे समय बाद मैदान पर वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह की तारीफ की। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल को लेकर कहा कि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। पिछले दो मुकाबलों में अक्षर ने गेंद से खुद को साबित किया है। हम आने वाले समय में उन्हें बल्ले के साथ भी अपना योगदान टीम के लिए देते हुए देखना चाहेंगे।

अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर ये कहा

अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर ये कहा

वहीं अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से उन्हें फिनिशर का रोल दिया गया था। अक्षर पटेल ने कहा कि जब मैंने दो तीन बार टीम को अंत के ओवरों में रन बनाकर दिए तो इससे टीम के साथ-साथ मुझे खुद पर भी भरोसा हुआ। भारतीय टीम के लिए भी अक्षर पटेल को कुछ इसी तरह की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिसके लिए वह नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.