IND vs SA: दूसरे टी-20 में खचाखच भरेगा स्टेडियम, घर बैठे ऐसे देख सकेंगे लाइव मैच, बेहद आसान है तरीका | IND vs SA 2nd T20 Live Streaming hotstar starsports T20 Schedule check all details here

केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव पर रहेगी नजरें

केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव पर रहेगी नजरें

केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने पहले मैच के दौरान बल्ले से कमाल दिखाया था। ये दोनों ही खिलाड़ी अपनी लय को दूसरे मैच में भी बरकरार रखना चाहेंगे। दोनों ही खिलाड़ियों के लिए वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म बनाए रखने का ये बेहतरीन मौका है। वहीं टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली भी चाहेंगे कि सीरीज के बचे हुए दोनों ही मुकाबलों में वह टीम के लिए अधिक से अधिक रन जोड़ने का काम करें।

मैच के लिए बिक गए हैं सारे टिकट

मैच के लिए बिक गए हैं सारे टिकट

इस मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं और असम क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) को उम्मीद है कि मैच के समय स्टेडियम पूरा भरा होगा। इस मुकाबले के लिए 21,000 से अधिक टिकट ऑनलाइन बेचे गए, जबकि 12,000 टिकट जनता के लिए जिला संघों के माध्यम से उपलब्ध कराए गए, जिन्हें फैंस ने काउंटरों के जरिए खरीदा था। एसीए सचिव देवजीत सैकिया ने एनडीटीवी के हवाले से कहा कि मैच के दौरान स्टेडियम भरे रहने की उम्मीद है।

लाइव मैच देखने का ये है तरीका

लाइव मैच देखने का ये है तरीका

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Hindi hd पर मैच का लाइव टेलीकास्ट देखा जा सकता है। मोबाइल पर मैच देखने के लिए Disney+Hotstar ऐप का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। हॉटस्टार इस सीरीज के सभी मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा है।

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, दिनेश कार्तिक, दीपक चाहर, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

साउथ अफ़्रीका – टेम्बा बवूमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), राइली रुसो, एडन मारक्रम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.