KRK ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई पर कही ये बड़ी बात, बोले- मंगल ग्रह से एलियंस फिल्म देखने आ रहे हैं… | KRK said big thing on collection of brahmastra says aliens coming from Mars to watch this film

केआरके ने 'ब्रह्मास्त्र' के कलेक्शन पर कही ये बात

केआरके ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन पर कही ये बात

आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई पर अब तक कई सेलेब्स सवाल खड़े कर चुके हैं। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सहित कई कलाकार शामिल हैं। अब इस लिस्ट में मशहूर फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान यानी केआरके का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के ताबड़तोड़ कलेक्शन पर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर लिखा है- जुपिटर और मंगल ग्रह से एलियंस धरती पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने आ रहे हैं।

मंगल ग्रह से एलियंस देखने आ रहे हैं फिल्म

खबर है कि केआरके ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है- थिएटर्स खाली हैं लेकिन फिर भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बंपर बिजनेस कर रही है, क्योंकि इस मूवी को देखने के लिए बृहस्पति और मंगल ग्रह से एलियंस धरती पर आ रहे हैं और दुर्भाग्य से लोग एलियंस को सिनेमाघरों में बैठे नहीं नहीं देख पा रहे हैं।

बिना रिव्यू के ही फिल्म बनी डिजास्टर

जानकारी के अनुसार इससे पहले भी केआरके ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिव्यू को लेकर एक जबरदस्त ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था- मैंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिव्यू नहीं किया है फिर भी लोग इसे देखने थिएटर में नहीं जा रहे हैं। इसलिए ये एक डिजास्टर बन गया है। उम्मीद है कि फिल्म मेकर करण जौहर और कई और बॉलीवुड सेलेब्स इस फेलियर के लिए मुझे दोष नहीं देंगे।

जानें ‘ब्रह्मास्त्र’ की अब तक की कमाई

आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने रिलीज होने के 10 दिनों में हिंदी वर्जन में 194 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं सभी पांच भाषाओं में इसका कलेक्शन 10 दिनों में 212.44 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने वर्ल्डवाइड करीब 360 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

इसे भी पढ़ेंःआलिया भट्ट ने बताया अपने लिव इन रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी का सच, बोलीं- लॉकडाउन में रणबीर ने किया ये कामइसे भी पढ़ेंःआलिया भट्ट ने बताया अपने लिव इन रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी का सच, बोलीं- लॉकडाउन में रणबीर ने किया ये काम

'ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2 देव' को लेकर हो रही है चर्चा

‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2 देव’ को लेकर हो रही है चर्चा

जानकारी के अनुसार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन शिवा’ गत 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आई हैं। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में रणबीर कपूर, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की कहानी दिखाई जाएगी।


Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.